Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: अब भी जारी है 'भूल भुलैया 2' की कमाई, मंगलवार को कमाए इतने करोड़

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. तीसरे सप्ताह में भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. अब फिर से फिल्म का नया कलेक्शन सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 01:45 PM IST
  • 'भूल भुलैया 2' अब भी शानदार कारोबार कर रही है
  • फिल्म के मंगलवार का कलेक्शन सामने आ चुका है
Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: अब भी जारी है 'भूल भुलैया 2' की कमाई, मंगलवार को कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म के लिए दर्शकों की दीवानगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. 'भूल भुलैया 2' की रिलीज को 3 सप्ताह से ज्यादा समय बीत चुका है. इसी बीच कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी हैं, लेकिन कार्तिक के लिए दर्शकों का प्यार नम होने का नाम नहीं ले रहा.

200 करोड़ रुपये की रेस में है 'भूल भुलैया 2'

खास बात ये है कि फिल्म को केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किया जा रहा है. कार्तिक की फिल्म पहले ही 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुकी है. अब लगता है कि वो दिन भी दूर नहीं जब यह 200 करोड़ रुपये की रेस में शामिल होगी. 

फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

अब फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'भूल भुलैया 2' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है.

तीसरे सप्ताह में फिल्म ने शुक्रवार को 2.81 करोड़, शनिवार- 4.55 करोड़, रविवार- 5.71 करोड़, सोमवार- 2.25 और मंगलवार- 2.16 करोड़ रुपये का कारोबार किया.

नहीं थम रहा फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज

फिल्म अब तक 159.23 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर हुई है, लेकिन यह अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. गौरतलब है कि बीते शुक्रवार यानी 3 जून 2022 को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज हुई. इनमें अदिवि शेष की पेन इंडिया फिल्म 'मेजर', कमल हासन की 'विक्रम' और अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' शामिल हैं. ऐसे में कई कारणों की वजह से 'भूल भूलैया 2' की कमाई पर असर जरूर पड़ा है. 

फिल्म ने नजर आ रहे हैं ये कलाकार

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. इस समय कार्तिक अपने करियर के पीक प्वांइट पर हैं. उनकी अब तक की 6 फिल्मों में से 5 फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं, जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी', 'पती पत्नी और वो', 'धमाका' जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- क्यों बदला गया सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल? अब इस नाम से होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़