क्यों बदला गया सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल? अब इस नाम से होगी रिलीज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले कई दिनों से किसी न किसी कारण चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्हें और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक धमकी भरा खत मिला था. इस पत्र में 'सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल' करने की बात कही गई थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 01:04 PM IST
  • 'कभी ईद कभी दिवाली' के सेट पर बढ़ी सुरक्षा
  • अब इस नाम से रिलीज होगी सलमान की फिल्म
क्यों बदला गया सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल? अब इस नाम से होगी रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पिछले कई दिनों से किसी न किसी कारण चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्हें और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक धमकी भरा खत मिला था. इस पत्र में 'सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल' करने की बात कही गई थी. इसके बाद से ही महाराष्ट्र सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है. सलमान इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

बदला गया 'कभी ईद कभी दिवाली' का नाम!

इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का नाम बदल दिया है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म का टाइटल 'कभी ईद कभी दिवाली' से बदलकर वापस इसके पुराने नाम 'भाईजान' से रिलीज करने का फैसला किया है. पहले इस फिल्म को इसी टाइटल के साथ रिलीज किया जा रहा था. फिल्म का टाइटल 'भाईजान' रखने के पीछे एक बड़ा कारण यह बताया जा रहा है कि फैंस सलमान को प्यार से इसी नाम से बुलाते हैं.

फिल्म के सेट पर सुरक्षा व्यवस्था तीन गुना बढ़ा दी गई है

बता दें कि फिल्म जब से साजिद नाडियाडवाला के हाथों से निकलकर सलमान खान के हाथों में गई है तब से लेकर अभी तक इसमें लगातार कई बदलाव देखने को मिलते रहे हैं. फिल्म के सेट पर सुरक्षा व्यवस्था तीन गुना बढ़ा दी गई है. हर जगह छानबीन की जा रही है. एंट्री करते वक्त और बाहर जाते वक्त हर एक सदस्य की जांच की जा रही है. 'भाईजान' 2014 में आई तमिल फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक है. 

30 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म 

इस फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, तेलुगू अभिनेता वेंकटेश और जगपति बाबू भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म के जरिए पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में राघव जुयाल भी दिखाई देंगे. यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने स्टाइलिश साड़ी पहन कराया फोटोशूट, दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़