भूमि पेडनेकर के बदले हुए अंदाज ने किया हैरान, हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

Bhumi Pednekar Photoshoot: भूमि पेडनेकर अपने लुक्स की वजह से इन दिनों लोगों को काफी हैरान कर रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. अब फिर से भूमि की अदाओं पर हर किसी की नजरें टिकी रह गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2023, 04:27 PM IST
  • भूमि पेडनेकर की अदाओं ने किया मदहोश
  • भूमि हर लुक में पहले से ज्यादा हॉट दिखी हैं
भूमि पेडनेकर के बदले हुए अंदाज ने किया हैरान, हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों काफी बदली हुई नजर आने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और पहले से ज्यादा सिजलिंग लुक देखने को मिलने लगा है. अब फिर से भूमि के हॉट अवतार ने होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ने अपना कर्वी फिगर दिखाते हुए हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. यहां भूमि बेहद हॉट दिख रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं Bhumi Pednekar

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने फिशकट ब्लैक पैंट्स पहनी है. इसके साथ उन्होंने जालीदार गोल्डन ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत बेबाकी से फैंस के बीच शेयर किया है. भूमि ने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को ओपन रखा है.

भूमि की बेबाकी देख हैरान हैं लोग

भूमि इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनकी कर्वी बॉडी पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, 'मूड: याद आ रहा है तेरा प्यार.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस का ये बदला हुआ अंदाज भी कई लोगों को हैरान कर रहा है, क्योंकि पिछले कुछ समय में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो चुकी हैं.

भूमि के पास है कई फिल्मों का भंडार

गौरतलब है कि भूमि इन दिनों अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी अगली फिल्म 'भीड़' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें राजकुमार राव के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'अफवाह', 'भक्षक', 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की बोल्डनेस पड़ी सब पर भारी, अब जीन्स के बटन खोल दिखा दी ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़