स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं भूमि पेडनेकर, बिकिनी लुक हुआ वायरल

भूमि पेडनेकर अपनी फिल्मों के साथ-साथ हॉट लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट करते हुए स्वीमिंग पूल वाला वीडियो शेयर किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2023, 08:53 PM IST
  • भूमि पेडनेकर ने दिखाया हॉट लुक
  • काफी मस्तीभरे अंदाज आईं नजर
स्वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं भूमि पेडनेकर, बिकिनी लुक हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है कि आज उनकी हर फिल्म के लिए दर्शक उत्साहित रहते हैं. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा भूमि अपने सिजलिंग लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है.

वायरल हुआ भूमि का स्वीमिंग पूल वीडियो

भूमि के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर लगातार फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह स्वीमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

फ्लोटिंग काउच पर चढ़ने की कोशिश कर रही हैं भूमि

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भूमि स्वीमिंग में रखे एक फ्लोट काउच पर चढ़ने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद वह इस पर चढ़ ही नहीं पा रहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

यहां उनके साथ उनकी एक दोस्त भी उनकी मदद कर रही हैं, लेकिन भूमि की कोशिश नाकामयाब साबित होती है. अब एक्ट्रेस का ये फनी वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी भूमि

खैर, दूसरी ओर भूमि के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्ट्रेस के पास कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. जल्द ही उन्हें 'भक्षक' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके बाद भूमि 'द लेडी किलर' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें अलग-अलग अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, वन शोल्डर गाउन में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़