Bigg Boss 16: शो में होगी विकास मानकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री, बोले - 'मेरा कोई कंपीटिशन नहीं'

Bigg Boss 16 Wild Card Entry: 'बिग बॉस 16' में एक और वाइल्ड कार्ट कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. ऐसे में ट्विटर पर विकास मानकतला की वीडियो शेयर की गई है जिसमें वो खूंखार अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 08:23 AM IST
  • विकास मानकतला ने बताया अपना बिहेवियर
  • बोले छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आता है
Bigg Boss 16: शो में होगी विकास मानकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री, बोले - 'मेरा कोई कंपीटिशन नहीं'

Bigg Boss 16 Update: 'बिग बॉस' में एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सीज का तड़का लगने वाला है. इस बार एलिमिनेशंस के बीच एक और वाइल्ड कार्ड की एंट्री होने वाली है. मेकर्स ने शो को दिलचस्प बनाने के लिए गोल्डन बॉय के बाद एक और कंटेस्टेंट को इस सीजन में उतारने का फैसला लिया है. इस सीजन हमें विकास मानकतला भी नजर आने वाले हैं.

मेकर्स ने किया ऐलान

बुधवार को शो के मेकर्स ने शो में एक नए कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री का ऐलान किया है. यह कोई और नहीं बल्कि एक्टर विकास मानकतला हैं. मेकर्स ने ट्विटर पर विकास का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है. ऐसे में कैप्शन में लिखा कि 'बिग बॉस' के हाउस में होने जा रही है एक वाइल्ड कार्ड एंट्री. क्या ये नया चेहरा देखने के लिए आप भी हैं एक्साइटेड?

क्लिप में दिखे विकास

मेकर्स ने विकास का जो वीडियो शेयर किया है उसमें विकास अपनी गेम को लेकर राय रखते नजर आ रहे हैं. विकास कहते हैं कि उन्हें छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आ जाता है. साथ ही ये भी बताया कि कौन कैसा है उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. ये भी बताया कि उन्हें मुखौटा पहने लोग पसंद नहीं है. मैं किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं ना ही मेरा कोई कॉम्पिटिटर है.

शो में ट्विस्ट 

विकास मानकतला 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' जैसे हिट शोज में काम कर चुके हैं. 'यह है आशिकी', 'गुलाम', 'झांसी की रानी' और 'लाल इश्क' में भी इन्हें देखा गया है. बहरहाल लोग इन्हें शालीन भनोट से कंपेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में विकास मानकतला शो में क्या ट्विस्ट लेकर आते हैं ये तो समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: KGF फेम एक्टर कृष्णा राव ने दुनिया को कहा अलविदा, ICU में थे एडमिट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़