नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है, लेकिन अब भी कंटेस्टेंट्स के बीच विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. दूसरी ओर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) के बीच मनमुटाव और ज्यादा बढ़ता ही जा रहा है. अब फिर से एक टास्क के दौरान शालीन ने टीना के लिए कुछ ऐसा कह दिया कि एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शालीन ने बताई टीना की हरकतें


मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया है. यहां निमृत एक कार्ड में लिखा सवाल शालीन से पूछती हैं, 'घर में सबसे इरिटेटिंग कंटेस्टेंस कौन है?'



इस पर शालीन ने टीना का नाम लेते हुए कहा कि वो बहुत इरिटेटिंग हैं. इसके बाद शिव ठाकरे के बैक पर मारते हुए बता रहे हैं कि कैसे टीना इरिटेट करती हैं. अब उनकी इस बात पर टीना, प्रियंका चहर चौधरी और अर्चना गौतम बुरी तरह से शालीन पर भड़क पढ़ती हैं.


शालीन पर भड़की टीना दत्ता


शालीन पर भड़कते हुए टीना कहती हैं, 'इसको मौका चाहिए लड़कियों की इज्जत उछालने का.' इसके बाद शालीन कहते हैं, 'आपसे कोई बात भी नहीं करना चाहता बेबी.' अपने लिए शालीन के मुंह से बेबी सुनकर टीना का पारा और बढ़ता हुआ दिख रहा है. वह कहती हैं, 'बेबी होंगे तुम्हारे पे.' इस पर शालीन भी काफी नाराज और जाते हैं और दोनों के बीच बहस छिड़ जाती है.


शालीन और टीना के बीच दिखा था लव एंगल


गौरतलब है इस सीजन की शुरुआत से लेकर कुछ समय पहले तक टीना और शालीन के बीच एक लव एंगल देखने को मिल रहा था, लेकिन अब दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा दिख रहा है. दोनों एक दूसरे से दूरी बनाए रखने की कोशिश में रहते हैं. हालांकि, इसके बावजूद अक्सर दोनों के बीच विवाद होते दिख रहे हैं. बता दें कि इस बार घर में 4 सदस्य टीना दत्ता, शालीन भनोट, प्रियंका चहर चौधरी और शिव ठाकरे नॉमिनेट हुए हैं. वीकेंड के वार में इस बात का खुलासा होगा कि शो में इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म होने वाला है. 


ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Hot Look: पहले नहीं देखा होगा 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक का इतना हॉट लुक, समुद्र किनारे हुईं बेबाकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.