Bigg Boss 16: सिंगर अब्दू रोजिक हैं शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट, बदला गया वीकेंड के वॉर का वक्त

सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' (Salman Khan) इस वीकेंड शुरू होने जा रहा है. धीरे-धीरे शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. 27 सितंबर को शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई, जिसमें सलमान ने कई बड़े खुलासे किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 11:10 PM IST
  • अब इस दिन आएंगे सलमान खान
  • तजाकिस्तान से है पहला कंटेस्टेंट
Bigg Boss 16: सिंगर अब्दू रोजिक हैं शो के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट, बदला गया वीकेंड के वॉर का वक्त

नई दिल्ली: टीवी का सबसे ज्यादा विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 'बिग बॉस 16' इस वीकेंड शुरू होने जा रहा है. धीरे-धीरे शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं. 27 सितंबर को शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. सलमान खान पिछले 12 सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. इस बार भी वही होस्ट की भूमिका में नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार शो में ट्विस्ट्स भी हैं.

अब इस दिन होगा 'वीकेंड का वॉर'

इस बार 'वीकेंड का वार' शुक्रवार और शनिवार होगा. न कि शनिवार और रविवार. 27 सितंबर को शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इसमें पहले कंटेस्टेंट से सलमान ने रूबरू कराया. पहले कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि दुबई बेस्ड सिंगर अब्दू रोजिक हैं. सोशल मीडिया पर अब्दू रोजिक का एक वीडियो सामने आया है, जहां सलमान खान खुद उन्हें लेकर स्टेज पर आते हैं. 

'बिग बॉस' के घर के अंदर जाएंगे अब्दू रोजिक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सलमान खान कहते हैं कि अब्दू जा रहे हैं सीधा बिग बॉस के घर के अंदर धमाल मचाने और अपनी सिंगिंग टैलेंट से दर्शकों को इंप्रेस करने. अब्दू रोजिक के फैंस उनके घर के अंदर जाने को लेकर बेहद ही एक्साइटेड हैं. सलमान खान ने इस दौरान यह भी बताया कि अब्दू रोजिक उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में एक अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. 

इन कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

नए सीजन के बारे में सलमान खान ने बताया कि इस साल नए नियम रहेंगे. बता दें कि शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर से होगा. कंटेस्टेंट करीब 100 दिनों तक घर में रहेंगे. अभी तक जिन कंटेस्टेंट के हिस्सा लेने की चर्चा है, उनमें टीना दत्ता, शिव ठाकरे, शालीन भनोत और निमरत कौर अहलूवालिया का नाम शामिल है.

ये भी पढे़ं- आखिर किसके ख्यालों में खोईं रिया चक्रवर्ती? व्हाइट जंपसूट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़