Bigg Boss 16: शालीन भनोट के साथ बढ़ी सुम्बुल तौकीर की नजदीकियां, शेखर सुमन ने हटाया कंटेस्टेंट्स का मुखौटा

Bigg Boss 16 Sunday Highlights: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आज काफी धमाल और धमाके देखने को मिले हैं. 9 अक्टूबर को आए एपिसोड यानी 'संडे बीबी विद शेखर' में घर में नए झगड़े और दोस्ती देखने को मिली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2022, 11:40 PM IST
  • शेखर सुमन का बिग बॉस ने किया स्वागत
  • टीना दत्ता ने शालीन के बताया मास्टरमाइंड
Bigg Boss 16: शालीन भनोट के साथ बढ़ी सुम्बुल तौकीर की नजदीकियां, शेखर सुमन ने हटाया कंटेस्टेंट्स का मुखौटा

नई दिल्ली: Bigg Boss 16 Sunday Highlights: सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत अब्दू रोजिक के साथ होती है. अब्दू से सभी घरवाले मस्ती कर रहे हैं. साजिद कहते हैं कि अब्दू चला गया तो शो की जान चली जाएगी. वहीं दूसरी तरफ घरवालों द्वारा फैलाई गदंगी और गंदे बर्तनों की वजह से लड़ाई होती है. निमृत इस बात से नाराज हो जाती हैं कि बार-बार बोलने के बाद भी कोई उनकी बात सुनने तैयार नहीं होता है. इसी साथ शो में शेखर सुमन आते हैं. आइए जानते हैं शो में क्या-क्या हुआ. 

शेखर सुमन की होती है एंट्री 
बिग बॉस घर में आज शेखर सुमन का स्वागत करते हैं. एंट्री के दौरान उनके चेहरे पर मुखौटा होता है. शेखर सुमन सभी कंटेस्टेंट्स के साथ अपना 'बिग बुलेटिन विद शेखर' की शुरुआत करते हैं. उनकी पचंलाइन को सुनते ही सभी घरवाले हंस पड़ते हैं. 

सौंदर्या ने शालीन को किया Kiss 
गौतम और शालीन के बीच मतभेद हो जाता है क्योंकि सौंदर्या शालीन को किस कर देती है. गौतम को सौंदर्या इस बात से खफा हो जाता है. वहीं सौंदर्या गौतम को सझाने की कोशिश करती हैं, लेकिन गौतम चिढ़कर वहां से चाला जाता है. 

टीना ने शालीन की बताई कमी
वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता, शालीन से कहती हैं कि सुम्बुल उनके साथ रहती है. शालीन टीना को बोलते हैं कि यह आपकी गलतफहमी है. लेकिन टीना कहती हैं कि सुम्बुल को उनसे प्यार हो गया है. इसके अलावा वह कहती है कि गौतम सौंदर्या के साथ गेम खेल रहा है. इसके बाद टीना ने शालीन कोबताया है कि आपको अच्छे लोगों की परख नहीं है. साथ ही उनकी कई कमियां भी गिना देती हैं. 

सौंदर्या और एमसी स्टेन में  दिखी दोस्ती 
बिग बॉस हाउस में हर दिन समीकरण बदलता रहता है. घर में आज देखने को मिला है कि सौंदर्या और एमसी स्टेन ने दोस्ती का हाथ  बढ़ा दिया है. दोनों घर में गुपचुप दूसरे लोगों के बारे में बात करते नजर आते हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Goodbye: अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर फैंस को मिला खास तोहफा, मात्र इतने रुपये में देख पाएंगे फिल्म!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़