नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) कुछ दिन पहले ही टेलीकास्ट होना शुरू हो चुका है. शो में इस बार कई मशहूर टीवी हस्तियों के साथ-साथ जाने-माने यूट्यूबर्स भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं, इस सीजन में हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी वकील सना रईस खान भी कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची हैं. हालांकि, इस शो में आना अब सना पर काफी भारी पड़ता नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्यों विवादों में फंसी सना


दरअसल, शो के बाहर सना की एंट्री को लेकर आपत्ति जताई जा रही है. वकील आशुतोष ने आपत्ति जताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, 'मैंने बार काउंसिल ऑफ इंडिया को इस बारे में सूचित कर दिया है कि सना रईस खान ने बार काउंसिल नियमों के खिलाफ जाकर बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया है.' इसी के साथ वकील आशुतोष ने इस बात की भी जानकारी दी है कि कैसे सना का शो में जाना कैसे कानून के खिलाफ होता है.


अन्य तरीके से एम्प्लाइमेंट नहीं कर सकते वकील


आशुतोष ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'बार काउंसिल ऑफ इंडिया रूल्स के तहत नियम 47 से 52 के मुताबिक, कोई भी वकील किसी भी अन्या तरीके से कमाई नहीं कर सकता. वहीं, 1961 की धारा के तहत, जो वकील प्रैक्टीस कर रहे हैं, उन्हें किसी दूसरे क्षेत्र में फुल टाइम एम्प्लाइमेंट से प्रतिबंधित किया गया है.'


दर्शकों को नहीं लुभा पा रहीं सना


दूसरी ओर बिग बॉस के घर में सना के अब तक के सफर की बात करें तो जहां एक सभी कंटेस्टेंट्स से अपनी-अपनी स्ट्रैटजी से खेल शुरू कर दिया है, वहीं, सना फिलहाल कहीं खोई हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने शो में दिमाग वाला घर चुना है. हालांकि, घर के अंदर किसी भी मुद्दे या एक्टिविटी में उनका योगदान ना के बराबर ही देखने को मिल रहा है.


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: अक्का साहिब ढूंढेंगी ईशान की दुल्हनिया, सवि का होगा ऐसा रिएक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.