Bigg Boss 17: खानजादी की तारीफ में विक्की जैन ने बोली ये बात, अंकिता का रो-रोकर हुआ बुराहाल

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच खाना बनाने को लेकर झगड़ा होगा. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 11, 2023, 06:34 PM IST
  • विक्की ने अंकिता से कही ये बात
  • एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुराहाल
Bigg Boss 17: खानजादी की तारीफ में विक्की जैन ने बोली ये बात, अंकिता का रो-रोकर हुआ बुराहाल

नई दिल्ली Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे खाना पकाने को लेकर झगड़ते नजर आएंगे, जिससे एक्ट्रेस रोने लगती हैं.यह सब किचन एरिया में होता है जहां घरवाले नाश्ता बना रहे होते हैं. खाना बनाते समय अंकिता खानजादी के इंस्ट्रक्शन लेती है.

अंकिता रोने लग जाती है
जिस पर विक्की खानजादी से कहते हुए रिएक्ट करते हैं: "तुम ही बना लो." जिस पर अंकिता जवाब देते हुए कहती हैं कि वह भी डिश अच्छी बना सकती हैं.
विक्की फिर कहते है, "खानजादी आपसे बेहतर खाना बनाती है." यह सुनकर अंकिता को बुरा लगता है और वह रोने लगती हैं.

विक्की और अंकिता 
बिग बॉस हाउस में इन दिनों विक्की और अंकिता के बीच किसी भी तरह मन मुटाव देखने को नहीं मिल रहा है. पिछले काफी समय से विक्की और अंकिता की लड़ाई सुर्खियों में बनी हुई थी. विक्की और अंकिता की मां शो पर आई थी और उन्होंने बोला भी कि तुम ज्यादा मत लड़ो

कोरियर सिंगर औरा की एंट्री 
लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सना खान रईस को दर्शकों द्वारा सबसे कम वोट मिलने के बाद घर से बाहर जाना पड़ा था. उनके बाहर निकलने के बाद शो में एक नया वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर के-पॉप सिंगर औरा ने एंट्री ली.

इनपुट-आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़