नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस एक बार फिर सीजन 17 से टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. हर गुजरते एपिसोड के साथ सीजन 17 भी काफी दिलचस्प होता जा रहा है. इस बार शो में टीवी जगत के सेलेब्स से लेकर सोशल मीडिया स्टार्स तक कईं कंटेस्टेंट पहुंचे हैं. शो में रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं. ये कपल शो में काफी लाइमलाइट बटोर रहा है. वहीं बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के बीच काफी झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान ने लगाई विक्की की क्लास


वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार सलमान खान के निशाने पर विक्की जैन हैं. सलमान ने अंकिता के सामने ही विक्की जैन से कहा प्यार दिया, पैसा दिया, दिल दिया, प्यार आपने ही दिया है क्या विक्की? इसके बाद विक्की जवाब देते हुए बोलते हैं कि वो तो बस मैंने मजाक में बोला था. उनकी बात को टोकते हुए सलमान कहते हैं कि मजाक में नहीं कहा था. 


सलमान ने अंकिता को बताई सच्चाई


सलमान खान  ने अंकिता ने भी खुलकर बात की और कई सवाल भी किए. सलमान ने टीवी एक्ट्रेस को उनकी परफॉरमेंस के बारे में भी बताया. उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वो शो में अपनी पहचान खोती जा रहीं हैं ये सुनकर अंकिता काफी उदास नजर आईं. सलमान खान ने ये भी बोला कि आपने अपने पति के साथ इस गेम में आने का फैसला लिया और आपके ये पति खानजादी से कहते हैं कि आपके साथ लड़े. इतना सुनते ही विक्की जैन के बगल में बैठी अंकिता इमोशनल हो गईं.


किसका होगा एलिमिनेशन ? 


इस बार बिग बॉस 17 के घर में 6 कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है. इन कंटेस्टेंट में ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, सोनिया बंसल, सनी आर्या, खानजादी और सना रईस खान का नाम शामिल हैं. अब देखना होगा किस कंटेस्टेंट का सफर इस हफ्ते यहीं खत्म हो जाएगा और और कौन बाजी मार लेगा. 


इसे भी पढ़ें- अक्षरा और अभिमन्यु ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को कहा अलविदा, प्रणाली और हर्षद हुए भावुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.