अक्षरा और अभिमन्यु ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को कहा अलविदा, प्रणाली और हर्षद हुए भावुक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai leap: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में लंबा लीप आने वाला है. इस लीप के साथ शो में नई स्टार कास्ट नजर आएंगी वहीं शो की कहानी भी बदल जाएगी. अक्षरा और अभिमन्यु को अलविदा कह देंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2023, 10:40 AM IST
  • अक्षरा और अभिमन्यु की कहानी होगी खत्म
  • आखिरी एपिसोड में प्रणाली और हर्षद होंगे भावुक
अक्षरा और अभिमन्यु ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को कहा अलविदा,  प्रणाली और हर्षद हुए भावुक

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है रिवील हो चुका है कि शो में लीप आएगा. अब शो में नए चेहरे नजर आएंगे. अभिमन्यु यानी हर्षद चोपड़ा और अक्षरा यानी प्रणाली राठौड अब शो को अलविदा कह देंगे. इन दोनों की जगह अब नए स्टार नजर आएंगे. 

अलविदा कहेंगे अक्षरा और अभिमन्यु 
अक्षरा और अभिमन्यु के बच्चे बड़े हो गए. शो की एकदम नई कहानी देखने को मिलेगी. शो में अभिमन्यु की मौत हो जाएगी कहानी अक्षरा की बेटी के  ईद-गिर्द होगी. हर्षद 30 अक्टूबर को शो में अपने आखिरी एपिसोड का शूट करेंगे. वहीं प्रणाली भी शो छोड़ देंगी. दोनों का आखिरी शूट बेहद इमोशनल कर देने वाला होगा. 

लीप के बाद ये स्टार्स आएंगे नजर 
खबरों की माने तो जेनरेशन लीप के बाद समृद्धि शुक्ला अक्षा और अभिनव की बेटी का रोल निभाएंगी. वहीं शहजादा धामी लीड रोल में नजर आएंगे, रूही का किरदार इन्फ्लुएंस प्रतीक्षा होनमुखे नजर आएंगी.  अभी तक मेकर्स की तरफ से इन स्टार्स की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

क्या है इन दिनों शो की कहानी 
इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा अभिमन्यु के लैपटॉप और मोबाइल को छिपाने की कोशिश करती है. अक्षरा बोलती है कि वह चाहती है कि वह सो जाए. इसलिए लैपटॉप और मोबइल  ले रही है. वह अभिमन्यु को सोने के लिए कहती है. अक्षरा को दुख होता है कि उनसे इस रिश्ते को स्वीकार करने में टाइम लगा दिया. वहीं अभिमन्यु अक्षरा को थैक्यू बोलता है कि उनके बच्चे के लिए उसे चुना. 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: जब पूजा बत्रा के पति ने ही बच्चे की डिमांड, तो एक्ट्रेस ने तोड़ दी पहली शादी? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़