Bigg Boss 17 Trophy: हीरो से चमचमाती नहीं ऐसा है इस सीजन की ट्रॉफी का लुक

Bigg Boss 17 Trophy: कंटेस्टेंट की लंबी जर्नी के बाद वो अंतिम पल आ गया है जब टॉप 5 कंटेस्टेंट में से कोई एक ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा. बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले ट्रॉफी की पहली तस्वीर सामने आ चुकी है. अब देखना है इस बार ट्रॉफी को कौन अपने घर ले जाता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 05:19 PM IST
    • सामने आई बिग बॉस 17 की ट्रॉफी
    • ट्रॉफी देख फैंस को आई इस कलाकार की याद
Bigg Boss 17 Trophy: हीरो से चमचमाती नहीं ऐसा है इस सीजन की ट्रॉफी का लुक

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Trophy: 'बिग बॉस 17' जल्द ही खत्म होने वाला है. 28 जनवरी को ग्रैंड फिनाले के एपिसोड के लिए फैंस में गजब की एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इसी इसी बीच मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट खत्म करते हुए ट्रॉफी का पहला लुक भी सामने ला दिया है. नए एपिसोड के अंत में, बिग बॉस ने एक नया प्रोमो रिलीज किया जिसमें चमकदार 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी दिखाई गई. 

बिग बॉस 17 की चमचमाती ट्रॉफी की पहली झलक 

बिग बॉस 17 शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी ने शो को जीतने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. शो में बचे सभी कंटेस्टेंट फिनाले की रात को शानदार परफॉरमेंस देने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने इस सीजन की चमचमाती ट्रॉफी का पहला लुक जारी कर दिया है, ट्रॉफी को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

बिग बॉस 17 ट्रॉफी की खास बात

'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी इस बार बहुत अलग है, जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बिग बॉस 17 ट्रॉफी की डिजाइन देख आपको सिद्धार्थ शुक्ला वाले सीजन की याद आ जाएगी. ट्रॉफी हर बार की तरह हीरो से जगमग नहीं बल्कि डार्क लुक में है. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस 13' की जो विनर ट्रॉफी मिली थी उसमें भी सिर्फ BB लिखा था. उसी तरह इस बार भी ट्रॉफी में बिग बॉस की आंख नहीं है.

कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंचे ये सितारे 

शो के ससग्रैंड फिनाले एपिसोड में घरवालों को सपोर्ट करने उनके परिवार वाले आएंगे, जिससे घर में सभी लोग काफी इमोशनल होते हुए दिखाई देंगे. प्रोमो में मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को करण कुंद्रा और अमृता खाविलकर को उनका सपोर्ट करने के लिए अंदर आते देखकर रोते हुए दिखाया गया है. जहां करण मुनव्वर के लिए अंदर आए, वहीं अमृता अंकिता के लिए बीबी 17 में शामिल हुईं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़