Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

Bigg Boss 17 Grand Finale: शो बिग बॉस 17 फिनाले से महज एक दिन दूर है. आइए जानते हैं बिग बॉस 17 की टाइमिंग डेट, प्राइज मनी, ट्रॉफी से लेकर सारी डिटेल्स. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 03:55 PM IST
  • बिग बॉस 17 प्राइज मनी
  • जानें ग्रैंड फिनाले की डिटेल्स
Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? जानें सारी डिटेल्स

नई दिल्ली Bigg Boss 17 Grand Finale: सलमान खान मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 फिनाले से महज एक दिन दूर है. बिग बॉस 17 को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके हैं. फिनाले से पहले फैंस बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाल के बारे में जानने के लिए बेताब हैं. आइए जानते हैं बिग बॉस 17 की टाइमिंग डेट, प्राइज मनी, ट्रॉफी से लेकर सारी डिटेल्स. 

कब होगा ग्रैंड फिनाले 
बिग बॉस 17 का शानदार ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी रविवार 2024 को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा. रियलिटी शो 6 घंटे का होगा. ग्रैंड फिनाले शाम 6 बजे शुरू होगा. 

बिग बॉस 17 प्राइज मनी 
बिग बॉस 17 के प्राइज मनी की बात करें तो खबरें आ रही हैं कि बिग बॉस विनर को 30 से 40 लाख रुपये मिल सकते हैं. विजेता को ट्रॉफी के अलावा एक कार भी मिलेगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शाम 6 बजे से शुरू होगा शो 
बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार 28 जनवरी 2024 की शाम 6 बजे से शुरू होगा. रात 12 बजे सलमान खान विनर के नाम की घोषणा करेंगे. 

ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स 
अंकिता, मुनव्वर के अलावा अभिषेक, मन्नारा और अरुण ये टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बिग बॉस ट्राफी के दावेदार हैं. 

अंकिता और मुनव्वर का नाम 
खबरों के अनुसार शो के विनर रेस में मुनव्वर और अंकिता का नाम सबसे ऊपर आ रहा है. दोनों ने ही घर में शानदार गेम खेला है. फैंस दोनों को काफी पसंद करते हैं. ऐसे में देखना होगा कि अंकिता और मुनव्वर किसे बिग बॉस 17 की ट्रॉफी मिलती है. 

ये भी पढ़ें- South Superstar Ravi Teja Birthday: कभी गरीबी में जिंदगी बिताते थे रवि तेजा, जानिए साइड आर्टिस्ट से सुपरस्टार बनने का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़