'बिग बॉस' फेम डोनल बिष्ट ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, Photos हुईं वायरल

टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्होंने अपने हर अंदाज से लोगों को दीवाना बनाया है. अब फिर से एक्ट्रेस का एक नया अवतार तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 07:36 PM IST
  • डोनल बिष्ट का फिर स्टाइलिश लुक दिखा
  • डोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
'बिग बॉस' फेम डोनल बिष्ट ने एथनिक लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का, Photos हुईं वायरल

नई दिल्ली: टीवी एकट्रेस डोनल बिष्ट (Donal Bisht) जब से 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनी हैं, तभी से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई हैं. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, इस विवादित रियलिटी शो ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया है. हालांकि, शो के बाद भी एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Donal Bisht ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

डोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. यहां उन्हें प्रिंटेड सिंपल सा लहंगा पहने देखा जा रहा है. इसके साथ एक्ट्रेस ने नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं डोनल

डोनल ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने कानों में हैवी झुमकी पहनी हैं और हाथफूल पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

इस इंडो-वेस्टर्न लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी डोनल

गौरतलब है कि डोनल इस समय अपनी तेलुगू-कन्नड़ फिल्म 'डेयर टू स्लीप' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'जख्म' में देखा जाने वाला है. वहीं, एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'Kulche Chole' के प्रमोशन में बिजी हैं जन्नत जुबैर, लहंगा पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़