नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट, भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का (Sonali Phogat death) के निधन की खबर से फैंस स्तब्ध हैं. उन्होंने 42 साल की उम्र में हमेशा के लिए अपनी आंखें मूंद ली. सोनाली ने सोमवार की रात गोवा में अंतिम सांस ली. सोनाली फोगाट की मौत मामले में अब उनका दुष्कर्म होने और ब्लैकमेल किए जाने के आरोप लगाए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाली के भाई ने किए कई खुलासे 


सोनाली के छोटे भाई रिंकू ने सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर पर खाने में नशीली वस्तु देकर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं.



साथ ही सोनाली की संपत्ति हड़पने व राजनीतिक षड्यंत्र रचते हुए हत्या करने की बात भी कही गई है. इस बारे में उन्होंने एक लिखित शिकायत गोवा पुलिस को दी है और कार्रवाई करने की मांग की है. 


मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कही ये बात


अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य पुलिस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले की विस्तृत जांच कर रही है. सावंत ने पत्रकारों से कहा कि चिकित्सकों और गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह की राय के मद्देनजर प्रारंभिक तौर पर ऐसा लगता है कि सोनाली फोगाट की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई. हरियाणा के हिसार से भाजपा नेता फोगाट  का मंगलवार को गोवा में मृत्यु हो गई थी. 


गोवा पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि यह आशंका है कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई. फोगाट का पोस्टमॉर्टम बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में किया जाएगा. सावंत ने कहा कि, 'गोवा पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.' सोनाली के परिजन मंगलवार रात गोवा पहुंचे थे. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा पहुंची थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं.


सोनाली के निधन की खबर से फैंस स्तब्ध हैं


फोगाट के परिवार ने उनकी मौत की परिस्थितियों पर सवाल उठाए हैं और हरियाणा में विपक्षी दलों ने मामले की सीबीआई जांच कराए की मांग की है. डीजीपी ने बताया था कि फोगाट के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों के बारे में पता चल पाएगा. 


ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, सिजलिंग अवतार में दिखाया एटीट्यूड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.