भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, सिजलिंग अवतार में दिखाया एटीट्यूड

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक Neha Malik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हर दिन उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिलता रहता है. इस बार नेहा ने अपना बेडरूम वीडियो शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 04:45 PM IST
  • नेहा मलिक का बोल्ड लुक चर्चा में रहता है
  • नेहा हर लुक में लोगों को दीवाना बना लेती हैं
भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, सिजलिंग अवतार में दिखाया एटीट्यूड

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पिछले कुछ वक्त से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इस कारण एक्ट्रेस को एक खास पहचान भी हासिल होने लगी हैं. आज नेहा की खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ नए लुक्स शेयर करना नहीं भूलतीं. अब उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

नेहा मलिक ने शेयर किया बेडरूम वीडियो

लेटेस्ट वीडियो में नेहा को अपने बेडरूम में देखा जा रहा है. हालांकि, यहां वह काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं. वीडियो में नेहा बहुत एटीट्यूड के साथ एक ट्रेंडिंग रील बना रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बाथरोब पहने दिख रही हैं. वह अपने बालों को सुलझाती हुईं रील बना रही हैं. नेहा ने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिख रही हैं.

काफी पसंद किया जा रहा है नेहा का एटीट्यूड

नेहा ने अपने इस वीडियो के जरिए उन लोगों को भी जवाब देने की कोशिश की है, जो उनके हर लुक को ट्रोल करते हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने हैशटैग में लिखा, 'हेटर्स इसे पसंद नहीं करने वाले.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

हालांकि, फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, कई यूजर्स ने उनके एटीट्यूड भी काफी तारीफें की हैं.

अक्सर बोल्ड अंदाज में दिखती हैं नेहा

गौरतलब है कि नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. हालांकि, फैंस ने उनके हर अवतार को खूब पसंद किया है. इस कारण नेहा की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. उनके चाहने वाले हमेशा उनके नए लुक के इंतजार में रहते हैं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, 20 की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़