रिलीज से पहले ही विवाद में घिरी अक्षय कुमार की 'राम सेतु', सुब्रमण्यन स्वामी ने एक्टर के खिलाफ उठाया ये कदम

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. एक्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अपना जादू चलाने में असफल साबित हो रही हैं. वहीं उनकी आने वाली फिल्में भी विवाद में घिरती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 01:04 PM IST
  • अक्षय की 'राम सेतु' पर बढ़ा विवाद
  • सुब्रमण्यन स्वामी ने भेजा लीगल नोटिस
रिलीज से पहले ही विवाद में घिरी अक्षय कुमार की 'राम सेतु', सुब्रमण्यन स्वामी ने एक्टर के खिलाफ उठाया ये कदम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के दिन आजकल अच्छे नहीं चल रहे हैं. एक तरफ तो धड़ाधड़ उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी बायकॉट की मांग से एक्टर परेशान हो गए हैं. अब इस बीच सुपरस्टार की आने वाली फिल्म 'राम सेतु' रिलीज से पहले ही विवादों में आ चुकी है. फिल्म के खिलाफ लीगर नोटिस तक इश्यू कर दिया गया है.

सुब्रमण्यन स्वामी ने किया फिल्म का विरोध

बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी अक्षय की फिल्म 'राम सेतु' पर भड़के हुए हैं. दरअसल फिल्म के एक पोस्टर में सुब्रमण्यन स्वामी की याचिका पर दिए सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर की कॉपी का इस्तेमाल किया गया है. इसे देख ही बीजेपी नेता काफी नाराज हो गए हैं. स्वामी पहले ही अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज किए जाने की धमकी दे चुके हैं. अब उन्होंने अपने वकील के जरिए अक्षय सहित फिल्म से जुड़े 8 लोगों को लीगल नोटिस भी भेज दिया है.

 ट्वीट के जरिए दी जानकारी

सुब्रमण्यन स्वामी ने हाल में ही एक ट्वीट किया. उसमें उन्होंने लिखा, 'मुंबई के सिनेमावालों को झूठ और गलत तरीके से चीजें दिखाने की आदत है.

इसलिए इन्हें इंटलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स की जानकारी देने के लिए मैंने वकील सत्य सभरवाल के जरिए अक्षय कुमार और राम सेतु से जुड़े 8 लोगों के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है.'

Ram Setu का सच बताएगी फिल्म

 फिल्म 'राम सेतु' में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वे इस बात की जांच करते दिखेंगे कि राम सेतु प्राकृतिक है या मानव निर्मित. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी. फिल्म का डायरेक्शन अभिषेक शर्मा ने किया है. यह 24 अक्टूबर 2022 को सिनोमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- सरहद पार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार, एक्ट्रेस हानिया आमिर ने रिक्रिएट किया फेमस डायलॉग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़