नई दिल्ली: संदीप रेड्डी वंगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल में बॉबी देओल ने खलनायक का किरदार निभाया है. फिल्म में उनका अबरार का किरदार काफी खतरनाक है. फिल्म में अबरार की तीन वाइफ होती है तीसरी वाइफ का किरदार मानसी तक्षक ने निभाया है. फिल्म में अबरार का तीसरी पत्नी के साथ एक रेप सीन है. इस सीन पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खतरनाक है सीन 
फिल्म में एक सीन है जिसमें अबरार तीसरी शादी रचा रहे होते हैं. सबकुछ अच्छा चल रहा होता है तभी उसके भाई की मौत की खबर आती है. यह सुनकर वह टूट जाता है. खबरे मिलते ही वह सबसे पहले मैसेंजर को मार देता है. इसके बाद तीसरी वाइफ के साथ हिंसा करता है. इसके अलावा अपनी दोनों पत्नियों के साथ मारपीट भी करता है. इस सीन को लेकर मानसी तक्षक ने अपनी राय रखी है. 


मानसी ने कही ये बात 
मानसी ने कहा- बॉबी सर के इस किरदार को स्थापित कनरे और लोगों को दिखाने का यह एक सही तरीका था कि हम किस तरह के जानवर के बारे में बात कर रहे हैं. मानसी ने आगे कहा कि वह अपनी शादी में ऐसा कुछ नहीं चाहेंगी. फिल्म की सीन की आलोचना के बारे में बोलते हुए मानसी कहती है कि अगर आप उससे पहले का सीन देखते हैं जो कि शादी का था उसमें हमारे बीच अच्छी केमिस्ट्री देख सकते हैं. उम्र, करियर इन सब मतभेदों के बाद भी एक दूसरे प्यार करते हैं इसलिए शादी कर रहे हैं. 


सीन को लेकर कही ये बात 
मानसी ने सीन को लेकर कहा कि अबरार को शादी में उम्मीद नहीं थी कि शादी में उसके भाई की मौत की खबर आएगी. ये खबर उसके किरदार को ऐसे जोन में डाल देती है जहां उसे कुछ समझ नहीं आता है. उस जोन में वह अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए अपनी पत्नियों के पास जाता है. मुझे नहीं लगता है कि इस सीन का उद्देश्य किसी प्रकार का हमला करना था. 


इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.