तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

तब्बू की बहन और एक्ट्रेस फराह नाज ने एक्टिंग जगत में अपनी खास पहचान बनाई है. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रही हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Dec 9, 2023, 08:55 AM IST
  • फराह नाज बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं
  • फराह नाज और विंदू दारा सिंह का तलाक
तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: तब्बू की बहन और एक्ट्रेस फराह नाज ने एक्टिंग जगत में अपनी खास पहचान बनाई है. फिल्मों के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रहती है. करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने दारा सिंह के बेटे विंदु दारा सिंह के साथ शादी कर ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई. चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं फराह नाज की पर्सनल लाइफ के बारे में. 

6 साल बाद तलाक 
फराह नाज 80 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस थी. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. अपने करियर की पीक पर  साल 1996 में एक्ट्रेस ने  विंदु दारा सिंह के साथ शादी की थी लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक चल नहीं पाया और साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया.  विंदु से शादी के बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम फतेह रंधावा है. 

2003 में रचाई दूसरी शादी 
विंदु से तलाक लेने के बाद साल 2003 में एक्ट्रेस ने एक्टर सुमित सहगल के साथ शादी रचाई. मीडिया की खबरों के अनुसार फराह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. वह परिवार की जिम्मेदारियां निभा रही है. 

फराह नाज इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम 
फराह नाज के साथ नजर आ रही हैं. बता दें कि फराह भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. यातीम, मरते दम तक, नसीब अपना अपना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़ें- Family Man के तीसरे सीजन को लेकर Manoj Bajpayee ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर बोले- 'इस बार फैमिली मैन पिछले सीजन से...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़