राहुल गांधी को मिला पूजा भट्ट का साथ, 'भारत जोड़ो यात्रा' को समर्थन देने पहुंचीं एक्ट्रेस

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के तहत राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तेलंगाना में अपनी यात्रा के सातवें दिन हैदराबाद में एंट्री की. इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दिखाई दीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 2, 2022, 10:04 AM IST
  • राहुल गांधी को समर्थन देने पहुंची पूजा
  • सोशल मीडिया फोटोज हुई वायरल
राहुल गांधी को मिला पूजा भट्ट का साथ, 'भारत जोड़ो यात्रा' को समर्थन देने पहुंचीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) तेलंगाना पहुंच चुकी है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हैदराबाद शहर से आज की पदयात्रा शुरू की. इस यात्रा में एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी शामिल हुईं. कांग्रेस ने भी ट्वीट कर पूजा भट्ट के यात्रा में शामिल होने वाली तस्वीर शेयर की है. वहीं फोटोज के साथ लिखा कैप्शन हर किसी का ध्यान अपी ओर खींच रहा है. पूजा से पहले इस यात्रा में साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर भी शामिल हो चुकी हैं.

हैदराबाद में राहुल

भारत जोड़ो यात्रा में 1 नवंबर को हैदराबाद विश्वविद्यालय के दिवंगत दलित छात्र रोहित वेमुला की मां शामिल हुईं थी. रोहित की मां राधिका वेमुला पदयात्रा में सुबह के वक्त जुड़ी थीं. यात्रा से लगातार लोगों के जुड़ने की खबरें आ रही हैं. सभी लोग यात्रा में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान अभिनेत्री पूजा भट्ट भी राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ नजर आईं. 

 यात्रा का आठ दिन 

पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी प्रतिक्रिया के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा मंगलवार हैदराबाद पहुंची. नारायणपेट, महबूबनगर और रंगारेड्डी जिलों को कवर करने के बाद, यात्रा ने तेलंगाना में अपनी यात्रा के सातवें दिन हैदराबाद में प्रवेश किया.

राहुल गांधी ने पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ शहर के बाहरी इलाके शमशाबाद में मठ मंदिर से वॉकथॉन फिर से शुरू किया और बैंगलोर-हैदराबाद राजमार्ग के माध्यम से शहर में प्रवेश किया. 

पूनम कौर भी हो चुकी हैं शामिल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान साउथ इंडियन ऐक्ट्रेस पूनम कौर (Poonam Kaur) उनके साथ नजर आई थीं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हुई थीं. फोटोज में ऐक्ट्रेस ने राहुल का हाथ पकड़ रखा था, जिस पर खूब बवाल हुआ था.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan Birthday: जन्मदिन पर मन्नत के बाहर फैंस की लगी भीड़, बाहें फैलाकर शाहरुख खान ने सबको कहा शुक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़