नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और विश्वकप के हीरो रहे यशपाल शर्मा का मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया. अब अभिनेता बोमन ईरानी ने क्रिकेटर यशपाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया है. बोमन ईरानी ने मंगलवार को 1983 विश्व कप विजेता भारत टीम के सदस्य पूर्व बल्लेबाज यशपाल शर्मा के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोमन ईरानी ने शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर



बोमन ईरानी ने दिवंगत क्रिकेटर की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. तस्वीर साझा कर वह लिखते हैं, 'एक टिटियन, एक टीम मैन, एक टाइगर. 83 सेमी में उन छक्कों को मारने के बाद जलती हुई आंखों ने भारतीय क्रिकेट में एक नए ष्टिकोण का प्रतिनिधित्व किया. यशपालजी की गर्जना करते रहो. हम आपके ऋणी हैं'.


ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने साइन की एक और फिल्म, अब 'पिंक' फेम डायरेक्टर संग मचाएंगी धमाल


जतिन सरना ने लिखा भावुक नोट


इसके अलावा स्पोर्ट्स ड्रामा में यशपाल शर्मा की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जतिन सरना ने भी पूर्व क्रिकेटर के निधन पर शोक व्यक्त किया है. तस्वीर साझा कर वह कैप्शन में लिखते हैं, 'यह उचित नहीं किया है आपने सर और भगवान आप भी निष्पक्ष नहीं हैं'. 



ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, आप भी हो जाएंगे फिर इनके दीवाना


वह आगे लिखते हैं, 'यशपाल सर नहीं रहे, विश्वास नहीं हो रहा है, आप इतनी जल्दी नहीं जा सकते अभी तो पारी बाकी थी, अभी तो मुलकात बाकी थी. मुझे आपके घर मिलने आना था, साथ में फिल्म देखने थी आपके, आपके एक्सप्रेशन देखे थे. यश पाह यश पाह करके चिल्लाना था, और आपकी प्रतिक्रियाएं देखनी थी और कहना था कि अपना नाम चिल्लाओ और दुनिया को बताओ कि तुम कौन हो. आपको याद किया जाएगा, इतिहास आपको कभी नहीं भूलेगा'.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.