ऋतिक रोशन ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, आप भी हो जाएंगे फिर इनके दीवाना

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने अपना एक डांसिंग क्लिप शेयर किया है. जो अब काफी वायरल हो रहा है. फैंस एक बार फिर से उनके डांस मूव्स के दीवाने हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2021, 07:36 PM IST
  • ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • ऋतिक ने फिर अपने डांस मूव्स ने दीवाना बनाया है
ऋतिक रोशन ने दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, आप भी हो जाएंगे फिर इनके दीवाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने अपना एक डांसिंग क्लिप शेयर किया है. जो अब काफी वायरल हो रहा है. फैंस एक बार फिर से उनके डांस मूव्स के दीवाने हो गए हैं.

ऋतिक ने शेयर किया मजेदार वीडियो

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो क्लिप को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मंगलवार को मैं ऐसे लोगों के आसपास रहना चाहता हूं, जो बिना वजह डांस कर सकते हैं.' अभिनेता ने एक दिलचस्प स्केच फिल्टर में एक ब्लैक एंड व्हाइट डांस वीडियो क्लिप अपलोड किया हैं.

कई हस्तियों ने किए कमेंट

इस वीडियो के अंत में एक कैप्शन के साथ इसे 'मेरा डांस डे' (माई डांस डे) घोषित करने के लिए अपने पैर की चाल दिखा रहे है. ऋतिक का इंस्टाग्राम इंडस्ट्री मशहूर हस्तियों और उनके प्रशंसकों की उनके डांस ग्रूव्स पर टिप्पणियों से भर गया. अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने लिखा, 'प्रकाश की ओर! अछूत.' बॉलीवुड कोरियोग्राफर पीयूष भगत ने लिखा, 'सर क्या मैं आपको अगले मंगलवार को देख रहा हूं.' जिस पर ऋतिक ने जवाब दिया, 'गंभीरता से किया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

अभिनेत्री प्राजक्ता कोली ने लिखा, 'मैं बिना किसी कारण के हर रोज नृत्य करती हूं! मुझे उठाओ.' ऋतिक ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ जवाब दिया, 'आपको चुनने के और भी कारण हैं.' फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने दिल वाले इमोजी के साथ टिप्पणी की.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं ऋतिक

ऋतिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. पिछले काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'कृष 4' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा उन्हें फाइटर और दक्षिण भारतीय फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक में भी देखा जाने वाला है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़