जब Mukesh Chhabra और kriti Sanon के बीच हुई थी कहासुनी, एक्ट्रेस थीं डायरेक्टर से नाराज

Mukesh Chabra and Kriti Sanon: मुकेश छाबरा ने बॉलीवुड के फेमस कास्टिंग डायरेक्टर हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई नए कलाकार दिए हैं. हाल ही में डायरेक्टर ने खुलासा किया कि उनके और कृति सेनन के बीच एक बार अनबन हो गई थी.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 29, 2024, 07:54 PM IST
    • मुकेश छाबरा ने सुनाया कृति सेनन से जुड़ा अनसुना किस्सा
    • दिएरक्टर ने बताया एक्ट्रेस को लेकर उन्होने बोला था झूठ
जब Mukesh Chhabra और kriti Sanon के बीच हुई थी कहासुनी, एक्ट्रेस थीं डायरेक्टर से नाराज

नई दिल्ली: Mukesh Chabra and Kriti Sanon: कृति सेनन फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनकी अदाकारी को हर कोई पसंद करता है. अच्छी खासी फैन फॉलोइंग की मालकिन का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ चुका है. हाल ही में दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने कृति सेनन को लेकर कुछ बात की है. मुकेश छाबड़ा सुशांत सिंह राजपूत के भी अच्छे दोस्त रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि मुकेश ने कृति सेनन के बारे में आखिर क्या कहा है?

'दिल बेचारा' के निर्देशक रहे मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग निर्देशक हैं. वह गैंग्स ऑफ वासेपुर, पीके और जवान जैसी फिल्मों की कास्टिंग प्रक्रिया का हिस्सा भी रहे हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिल बेचारा से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी, लेकिन दुर्भाग्य से फिल्म रिलीज होने से पहले ही अभिनेता का निधन हो गया. जिसके बाद इस फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. 

मुकेश छाबड़ा ने कृति सेनन का किया जिक्र

हाल ही में मुकेश छाबड़ा नीलेश मिश्रा के साथ इंटरव्यू के दौरान नजर आए. यहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की, जिसमें कृति सेनन और उनके बीच हुए मतभेद का खुलासा हुआ. हालांकि उन्होंने इस बारे में बहुत कुछ नहीं बताया. मुकेश छाबड़ा ने कृति सेनन को अपनी बहन जैसा भी कहा. दरअसल नीलेश मिश्रा ने मुकेश से पूछा कि क्या उन्हें जीवन में कोई पछतावा है. इसके जवाब में उन्होंने कृति सेनन का जिक्र किया.

जब मुकेश ने कृति के बारे में बोला झूठ

कास्टिंग डायरेक्टर ने बताया, कृति मेरी बहन की तरह हैं. जितना प्यार मैं अपनी सगी बहन से करता हूं, उतना ही कृति को भी मानता हूं. लेकिन एकबार ऐसी स्थिति थी कि जहां मुझे उसके बारे में झूठ बोलना पड़ा था. जब उन्हें इस बात का पता चला तो वह बहुत नाराज हुई थीं. हालांकि यह सब ठीक करने में मुझे कई साल लग गए. इस बातचीत के दौरान मुकेश छाबड़ा ने अपनी अधूरी प्रेम कहानी का भी जिक्र किया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: टीवी सीरियल से फेम पाने वाली एक्ट्रेस होंगी बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट, जानें नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़