नई दिल्ली:Karthik Aaryan car: गाड़ियों में चूहों का घर बनाना आम बात है. काफी समय से अगर गाड़ी न चलाई जाए, तो चूहे उसमें बस जाते हैं. अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. साल 2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने एक्टर को खुश होकर 5 करोड़ की कार गिफ्ट की थी, जिसे चूहों ने खराब कर दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चूहों ने बर्बाद की कार्तिक की कार

कार्तिक आर्यन के पास कई लग्जरी गाड़ियां है. कुछ महीने पहले भी उन्होंने एक गाड़ी खरीदी है. ऐसे में भूषण की दी हुई कार काफी समय से कार्तिक के गैरेज में खड़ी थी. कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे पास और भी गाड़ियां हैं, जिन्हें मैं चलाता हूं. लेकिन मेरी इस को गैरेज में खड़े काफी समय हो गया था, जिस कारण उसमें चूहों ने घर बना लिया था. मैट को सही करवाने के लिए मुझे लाखों रुपये खर्च करने पड़ गए.


भूषण कुमार ने दी थी कार


भूषण कुमार ने जब यह गाड़ी ने कार्तिक को गिफ्ट की थी, तो इसकी तस्वीर साझा करते हुए एक्टर ने पोस्ट लिखा था. एक्टर ने कैप्शन में लिखा था कि चाइनीज खाने के लिए टेबल गिफ्ट में मिल गई. आगे उन्होंने लिखा कि अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट दीजिएगा सर. कार्तिक आर्यन बेहद लग्जरी लाइफ जीते हैं.


कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में


कार्तिक आर्यन इस वक्त 'चंदू चैम्पियन' को लेकर चर्चा में हैं. कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है. इसमें अभिनेता भारत के पहले गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगे. दिवाली में उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होने के लिए तैयार है.


ये भी पढ़ें-  Mika Singh Birthday: जब सुबह 4 बजे सनी लियोनी के घर आ धमके थे मीका सिंह, सिंगर को देख एक्ट्रेस के उड़ गए थे होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप