Chhaava Teaser: 'शिवा जी महाराज को शेर कहते हैं...और शेर के बच्चे को 'छावा'', संभाजी बन छाए Vicky Kaushal

Chhaava Teaser out: विक्की कौशल स्टारर 'छावा' का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक्टर का अंदेखा रूप देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए हैं. तो चलिए बताते हैं कैसा है टीजर...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 19, 2024, 11:48 AM IST
  • 'छावा' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज
  • एक्शन मोड में दिखे विक्की कौशल
Chhaava Teaser: 'शिवा जी महाराज को शेर कहते हैं...और शेर के बच्चे को 'छावा'', संभाजी बन छाए Vicky Kaushal

नई दिल्ली:Chhaava Teaser out: बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर विक्की कौशल की आने वाली एतिहासिक फिल्म 'छावा' का टीजर रिलीज हो चुका है.  टीजर में हजारों सैनिकों से अकेले लड़ते दिखे विक्की कौशल का जबर्दस्त लुक देख हर कोई हैरान है. फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

'छावा' का टीजर रिलीज

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छावा' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर की शुरूआत विक्की कौशल के डायलॉग से होती है. जिसमें वह कहते हैं कि 'शिवा जी महाराज को शेर कहते हैं...और हम शेर के बच्चे को छावा. वह सैनिक के लुक में घोड़े पर एंट्री करते हैं और ढेर सारे सैनिकों से लड़ते दिखते हैं.

विक्की कौशल का दिखा एक्शन अवतार

मैडॉक फिल्म्स और निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने फिल्म 'छावा' के टीजर से लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं.  इस टीजर में विक्की महान मराठा योद्धा संभाजी महाराज के किरदार में दिख रहे हैं. संभाजी महाराज के रूप में विक्की कौशल ने इतिहास से जुड़ी इस कहानी में अपने किरदार को दिल खोलकर जीया भी है.

ये स्टार आएंगे नजर

छावा में विक्की कौशल के साथ पहली बार रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. फिल्म में विक्की छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे, जबकि रश्मिका मंदाना येसूबाई भोसले के रोल में नजर आएंगी. फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. 'छावा' 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में विक्की और रश्मिका मंदाना के अलावा अक्षय खन्ना भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' ने मचाया धमाल, चौथे दिन राजकुमार राव की फिल्म ने जमकर छापे नोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़