टू-पीस पहन चंकी पांडे की भतीजी ने लगाई आग, कातिलाना अंदाज देख फैंस की थमी सांसे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday) की भतीजी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) सोशल मीडिया संसेशन बनी हुई हैं. उनका हॉट एंड बोल्ड अवतार हर किसी को खूब पसंद आ रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 05:50 PM IST
  • अलाना पांडे ने बोल्ड फोटो की शेयर
  • फोटो देख फैंस की बढ़ी धड़कनें
टू-पीस पहन चंकी पांडे की भतीजी ने लगाई आग, कातिलाना अंदाज देख फैंस की थमी सांसे

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की बहन अलाना पांडे  (Alanna Panday) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह बेहद हॉट और बोल्ड है. उनका दिलकश अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है. अलाना भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, पर वह खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कड़ देती है. सोशल मीडिया पर उनकी फॉलोइंग लाखों में है. वह अपने हॉट फोटोज और वीडियोज के कारण इंस्‍टाग्राम पर छाई रहती हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी कुछ और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

टू-पीस पहन अलाना ने गिराई बिजलियां

अलाना पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में वह ऑफ व्हाइट कलर के टू-पीस में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

उन्होंने अपने हाथों मे एक बास्के पकड़ी हुई, साथ ही अपने इस बोल्ड लुक को मैसी चोटी के साथ पूरा किया है. इतना ही नहीं अलाना की फोटो में आप सुंदर बैकग्राउंड भी देख सकते है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

चंकी पांडे की भतीजी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनके फोलोवर्स को उनका ये सैसी लुक काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही मिनटों में फोटो को बीस हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट मिल चुकें है. वहीं कमेंट बॉक्स में यूजर्स उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अलाना की फिटनेस का क्या है राज?

अनन्या पांडे की कजिन अलाना बेहद फिट है. हर कोई उनके इस टोन्ड फिगर का दीवाना है, और वह इतनी फिट और मेनटेन कैसे रहती हैं सभी यह जानना चाहते हैं. दरअसल चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं. वहीं अलाना की मॉम डियाने पांडे सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं.

जिन्होंने बिपासा बासु, मलाइका अरोड़ा, अभय देओल, लारा दत्ता और कुणाल कपूर जैसे सितारों को फिटनेस ट्रेनिंग दी है, तो उनकी खुद की बेटी फिट एंड हिट तो रहेगी ही ना.  

ये भी पढ़ें- फैट शेमिंग का शिकार हुए अल्लू अर्जुन, लोगों ने कर दी 'वड़ा पाव' से तुलना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़