नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' को लेकर चर्चा में हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बिल्कुल तैयार है. अपनी अगली फिल्म 'कोड नेम तिरंगा' की रिलीज के लिए तैयार परिणीति का कहना है कि वह खुद को एक नए अवतार में पेश करने के लिए एक बार फिर वापस आ गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिणीति चोपड़ा ने कही ये बात


'संदीप और पिंकी फरार', 'साइना' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए सराहना पाने वाली परिणीति ने कहा, 'मैं खुद को एक नए अवतार में पेश करने के लिए फिर से वापस आ गई हूं और किसी ने भी मुझे पहले ऐसे अवतार में नहीं देखा है! यह मेरी कोशिश है कि मैं पहले की तरह दर्शकों के लिए कुछ नया लाने के लिए अपनी सीमा को आगे बढ़ाऊं.'


जानिए क्या है फिल्म की कहानी 


एक एक्शन थ्रिलर, 'कोड नेम: तिरंगा' एक जासूस की कहानी है, जो समय के खिलाफ दौड़ में अपने राष्ट्र के लिए एक अडिग और निडर मिशन पर है जहां बलिदान उसकी एकमात्र पसंद है. परिणीति एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी जो कई देशों में एक लंबी यात्रा पर है. हार्डी संधू फिल्म में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को आश्चर्यचकित करेंगे.


इन दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म


टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता 14 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर 'कोड नेम: तिरंगा' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दीश मारीवाला जैसे अनुभवी कलाकार भी होंगे.


ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: पारितोष की बेवफाई से सदमे में पहुंची किंजल, 'अनुपमा' उठाएगी ये कदम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.