मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती

Raju Srivastav Heart Attack: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक होने की खबर आई है. उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पतला में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि जिम में वर्क्रआउट करते हुए अचानक राजू की तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 02:14 PM IST
  • राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक हुआ
  • राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में हैं
मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली: जाने माने कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, राजू को बुधवार को दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि राजू दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे. इस दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया.

Raju Srivastav के भाई ने की पुष्टि

राजू श्रीवास्तव के भाई और पीआर की ओर से उन्हें हार्ट अटैक होने की पुष्टि कर दी गई है. खबर है कि राजू जिम ट्रेडमिल पर वर्कआउट कर रहे थे. तभी वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद बिना कोई देरी किए कॉमेडियन को अस्पताल पहुंचाया गया. राजू के PRO अजीत सक्सेना का कहना है कि वह अपनी पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मुलाकात करने के लिए दिल्ली आए हुए थे. साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही उनकी हेल्थ अपडेट दी जाएगी.

राजनीति में भी एक्टिव हैं राजू श्रीवास्तव

बता दें कि राजू एक्टर और कॉमेडियन होने के अलावा राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं. वह इस समय भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं. राजू को कॉमेडी की दुनिया का धुरंदर माना जाता है. वह कई टीवी शोज के साथ फिल्मों में भी दर्शकों को गुदगुदाते नजर आए हैं. वह हमेशा ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर देते हैं.

राजू के लिए परेशान हुए फैंस

अब राजू श्रीवास्तव के चाहने वाले उन्हें लेकर काफी परेशान हैं. लोगों ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर राजू की तबीयत बिगड़ने की खबर भी आग की तरह फैल चुकी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़