नई दिल्ली The Kerala Story Trailer Controversy: बॉलीवडु एक्ट्रेस अदा शर्मा की नई फिल्म 'द केरल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस ट्रेलर में 32 हजार महिलाओं के गायब होने और लव जेहाद में फंसाकर उनके शोषण की कहानी को दिखाया गया है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर आते ही इसपर काफी बवाल मच गया है. ट्रेलर को देख लोगों में बहस देखने को मिल रही है. आइए जानते हैं फिल्म के डायरेक्टर के बारे में जिनकी फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में बन गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह रह चुके हैं चर्चा में 



केरल स्टोरी फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह एक जाना माना नाम है. वह कई सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. नमस्ते इंग्लैंड, एक्शन रिप्ले, आंखे, वक्त , कमांडो और नमस्ते लंदन जैसी फिल्मों का निर्माण किया है. विपुल अमृतपाल शाह का कंट्रोवर्सी से काफी पुराना नाता है. उनपर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं. सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस इलनाज नरौजी ने मीटू मूवमेंट के द्वारा उनपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इस मामले में इनवस्टिगेशन हुई थी उन्हें क्लीन चिट भी दे दिया गया था. 


सुदिप्तो सेन ने किया फिल्म का डायरेक्शन 
फिल्म का डायरेक्शन बंगाली फिल्ममेकर सुदिप्तो सने ने किया है. उन्होंने अपने करियर में बहुत ही कम फिल्में बनाई हैं उन्होंने ज्यादातर फिल्में पॉलिटिकल एंगल पर बनाई है. साल 2006 में उन्होंने द लास्ट मॉन्क बनाई थी. इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. इसके बाद उन्होंने आसमा फिल्म बनाई जो कि आतंकवाद पर आधारित थी. 


ट्रेलर के बाद आएं निशाने पर 
डायरेक्टर सुदिप्तो सेन 'द केरल स्टोरी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही वह लगातार आलोचकों के निशाने पर हैं. कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म में कुछ तथ्य के आधार पर नहीं है यह पूरी तरह से काल्पनिक है. 32 हजार महिलाओं का जो जिक्र किया गया है उसका कोई प्रूफ नहीं मिलता है. 


इसे भी पढ़ें:  विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को नहीं मिला अवॉर्ड, 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर अनुपम खेर ने कहा- इज्जत महंगा तोहफा है 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.