ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, लिखा- 'हम आपको मिस करते हैं लेकिन...'

ऋषि कपूर की आज बर्थ एनिवर्सिरी (Rishi Kapoor Birth Anniversary) है. भले ही आज वह दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें सभी के दिलों में जिंदा हैं. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने भी उनके जन्मदिन पर आज भावुक पोस्ट साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 5, 2022, 08:00 AM IST
  • ऋषि कपूर की आज बर्थ एनिवर्सरी है
  • बेटी रिद्धिमा ने लिखा इमोशनल पोस्ट
ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं बेटी रिद्धिमा, लिखा- 'हम आपको मिस करते हैं लेकिन...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की आज बर्थ एनिवर्सिरी (Rishi Kapoor Birth Anniversary) है. भले ही आज वह दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें सभी के दिलों में जिंदा हैं. आज ऋषि कपूर के 70वें जन्मदिन पर उनके फैंस के साथ ही करीबी और दोस्त उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं. 

भावुक हुईं रिद्धिमा कपूर

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने भी उनके जन्मदिन पर आज भावुक पोस्ट साझा की है. आज अभिनेता के जन्मदिन पर रिद्धिमा कपूर ने अपने अपने इंस्टा से पिता की एक तस्वीर साझा की है.

इसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिता ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर की हैं. 

रिद्धिमा ने कही ये बात

पोस्ट शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा, 'हम आपके प्रतिबिंब में जीते और प्यार करते हैं....हैप्पी बर्थडे पापा'. इसी के साथ उन्होंने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हम आपको बहुत मिस करते हैं, खासतौर पर आज के दिन लेकिन आंखो में आंसू लेकर नहीं खुशी के साथ. लव यू पापा...'.

2020 में ऋषि ने दुनिया को अलविदा कह दिया था

अब रिद्धिमा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस के साथ ही कई सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

साल 2020 में ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उस समय वह 67 साल के थे. लेजेंड्री स्टार के इस तरह से असमय निधन ने सभी की स्तब्ध कर दिया था.

ये भी पढे़ं- ऋषि कपूर की यादों में खोईं नीतू कपूर, बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़