77th BAFTA Awards: दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया देश का गौरव, बाफ्टा अवॉर्ड्स करेंगी प्रेजेंट

77th BAFTA Awards: दीपिका पादुकोण रविवार को आयोजित होने वाले ब्रिटिश अकादमी फिल्म पुरस्कार (बाफ्टा) में पुरस्कार प्रदान करेंगी.  एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर आभार जताया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 13, 2024, 05:33 PM IST
  • दीपिका ने फिर बढ़ाया देश का मान
  • बाफ्टा में पुरस्कार प्रदान करेंगी दीपिका
77th BAFTA Awards: दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया देश का गौरव, बाफ्टा अवॉर्ड्स करेंगी प्रेजेंट

नई दिल्ली:  हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक्टिंग से मुकाम हासिल किया है. वहीं अब एक बार फिर से दीपिका ने देश को गर्व महसूस करवाया है. एक्ट्रेस लंदन में होने वाले बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 में बतौर प्रेजेंटर नजर आएंगी. दीपिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है. 

बाफ्टा में पुरस्कार प्रदान करेंगी दीपिका 


एक्शन फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) पुरस्कार देती नजर आएंगी. अभिनेत्री ने बीते वर्ष अकादमी पुरस्कारों में 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' पर लाइव प्रदर्शन किया था.

जताया आभार 
दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में जाकर अपने फॉलोअर्स के साथ यह खबर शेयर करते हुए अपना आभार व्यक्त किया. अभिनेत्री ने बाफ्टा वेबसाइट से प्रस्तुतकर्ताओं की सूची का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है.  एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ''आभार''.

बाफ्टा लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में होगा
समारोह में हन्ना वाडिंगम एक विशेष कवर गीत प्रस्तुत करेंगी, जबकि सोफी एलिस बेक्सटर 'मर्डर ऑन द डांसफ्लोर' गाएंगी, जिसने हाल ही में साल्टबर्न के कारण रिलीज के दो दशक बाद लोकप्रियता हासिल की है. बाफ्टा फिल्म पुरस्कार रविवार को लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में होंगे. भारतीय दर्शक समारोह को लायंसगेट प्ले पर देख सकते हैं.

इनपुट-आईएएनएस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़