Delhi Crime 2 Trailer: कच्छा बनियान गैंग से पंगा लेंगी DCP वर्तिका, 'दिल्ली क्राइम: सीजन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Delhi Crime Season 2 Trailer: शेफाली शाह (Shefali Shah) के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' (Delhi Crime) की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. अब 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' (Delhi Crime Season 2) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 12:35 PM IST
  • 'दिल्ली क्राइम: सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • सीरीज में एक बार शेफाली शाह दमदार रोल दिखा
Delhi Crime 2 Trailer: कच्छा बनियान गैंग से पंगा लेंगी DCP वर्तिका, 'दिल्ली क्राइम: सीजन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: Delhi Crime Season 2 Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली शाह (Shefali Shah) के लीड रोल वाली वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' (Delhi Crime) की सफलता के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. अब 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' (Delhi Crime Season 2) का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. फैंस शेफाली की इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब दर्शकों का ये इंतजार भी खत्म हो चुका है. क्राइम और सस्पेंस से भरपूर 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' का ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में एक बार फिर मौत की गुत्थी सुलझाती हुई दिख रही हैं.

'दिल्ली क्राइम: सीजन 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

इसमें एक बार फिर से शेफाली को काफी दमदार अंदाज में देखा जा रहा है. सीरीज में फिर से शेफाली के साथ रसिका दुग्गल और राजेश तेलांग जैसे सितारे अहम किरदारों में दिखेंगे.

2 मिनट 14 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत सस्पेंस के साथ होती है, जिसमें 'कच्छा बनियान' गिरोह दिल्ली में एक के बाद एक मर्डर किए जा रहा है, लेकिन इस गैंग के लोग बुजुर्गों को निशाना बना रहे हैं. इसके बाद गैंग का सामना होता है डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी से.

26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा

इस ट्रेलर में क्राइम और सस्पेंस के साथ थोड़ा बहुत एक्शन भी दिखाया गया है, जो पुलिस कर्मियों की जिंदगी का एक हिस्सा है. यहां DCP वर्तिका उर्फ शेफाली फिर से क्राइम को लेकर परेशान दिख रही हैं. वहीं, इस बार शेफाली का डिपार्मटमेंट ही उन्हें कुछ आरोपों में फंसा रहा है.

बता दें कि 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन की कहानी मयंक तिवारी, शुभ्रा स्वरूप और इंशिया मिर्जा ने मिलकर लिखी है. 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' को इसी साल 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा. 

सच्ची घटना पर आधारित होगी कहानी

गौरतलब है कि 'दिल्ली क्राइम' का पहला सीजन 2016 में हुए निर्भया हत्याकांड से प्रेरित था. अब पिछली बार की तरह ही दूसरा सीजन भी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 2020 में पहले सीजन ने 48वें अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का पुरस्कार जीता था. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई-विराट के रिश्ते में आएगी दरार, पाखी खाएगी जेल की हवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़