नई दिल्ली:Sanjay Gadhvi Passed Away: बॉलीवुड के पॉपुलर निर्देशक संजय गढ़वी का निधन हो गया है. उनका निधन रविवार, 19 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे हुआ. 57 वर्ष की कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सैर पर निकले थे संजय


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय सुबह लोखंडवाला बैकरोड में सैर निकले थे, तभी अचानक से उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह पसीने से गीले हो गए. इसके बाद तेजी में उन्होंने नजदीकी सबसे बड़े कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने संजय गढ़वी को मृत घोषित कर दिया.


अस्पताल में ही है पार्थिव शरीर


डायरेक्टर संजय गड़वी के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री शोक में है. उनका इस दुनिया से जाना बॉलीवुड के लिए बड़ी क्षति है. रिपोर्ट के मुताबिक जिस जगह पर वह सैर के लिए गए थे, वहां से कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल की दूरी मात्र एक से डेढ़ किलोमीटर ही थी. फिल्ममेकर का पार्थिव शरीर फिलहाल कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में ही रखा गया है.


आज होगा अंतिम संस्कार


जानकारी के मुताबिक 19 नवंबर की देर शाम तक उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके निधन की खबर सुनने के बाद कई जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त कर रही हैं. उनके जाने से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है. 


इन फिल्मों का किया निर्देशन


संजय ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद के विवाद पर आधारित फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. वहीं गढ़वी ने 'धूम' और 'धूम 2' 'तेरे लिए', 'किडनैप', 'मेरे यार की शादी है', 'ऑपरेशन परिंदे' और 'अजब गजब लव' जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन भी किया था. 


इसे भी पढ़ें:  Sushmita Sen Birthday: 48 उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं सुष्मिता सेन, जानें एक्ट्रेस की दमकती त्वचा का राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.