विजय देवरकोंडा स्टारर 'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर निराश, साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए उठाया बड़ा कदम

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर 'लाइगर' (Liger) बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है. फिल्म के खराब प्रदर्शन को देखने के बाद डायरेक्टर के साथ-साथ पूरी थीम बेहद निराश है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 10:57 AM IST
  • विजय की फिल्म 'लाइगर' हुई फ्लॉप
  • साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स का पैसा वापस करेंगे डायरेक्टर
विजय देवरकोंडा स्टारर 'लाइगर' के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर निराश, साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब प्रदर्शन किया है. 'लाइगर' की असफलता ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया है. फिल्म के फ्लॉप के बाद साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ-साथ हिंदी डिस्ट्रीब्यूटर्स को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. इन सबके बीच खबर है कि इस फिल्म के डायरेक्टर साउथ डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसा लौटा सकते हैं.

क्या बोले साउथ डिस्ट्रीब्यूटर

मीडिया से करते हुए साउथ डिस्ट्रीब्यूटर वारंगल श्रीनु बताया कि ''मैंने जो भी इन्वेस्टमेंट किया था, उसमें से लगभग 65 प्रतिशत मुझे नुकसान हुआ है.' जिसके बाद फिल्म के निर्माता पुरी जगन्नाध ने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा देने का फैसला किया है, जिन्हें बहुत ज्यादा नुकसान हुआ है. पुरी जगन्नाध ने हाल में ही उन डिस्ट्रीब्यूटर्स से मिलने पहुंचे हैं और उन्होंने यह विश्वास दिलाया है कि वो उनके नुकसान की भरपाई करेंगे. 

लगभग 175 करोड़ में बनी थी फिल्म!

अगर बात 'लाइगर' के बजट की करें तो इसे लगभग 175 करोड़ रुपये में बनाया गया था. फिल्म ने रिलीज के दिन से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 45 करोड़ रुपये ही कमाई की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Puri Jagannadh (@purijagannadh)

जिस वजह से साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड डिस्ट्रीब्यूटर्स को भी तगड़ी चपत लगी है. इस फिल्म से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था, वहीं अनन्या ने साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

इससे पहले सलमान खान भी कर चुके हैं ऐसा

जी हां बता दें पुरी जगन्नाथ से पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी अपनी बड़ा दिल दिखा चुके हैं. अक्सर लोगों की मदद करने करने वाले सलमान ने अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स को उनका पैसा वापस किया था. एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी.

ये भी पढ़ें- KBC 14 में अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं बन पाए पिता की तरह कवि

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़