'उधम सिंह' को लेकर डायरेक्टर शूजीत सरकार के दिमाग में थी ये बात, अब किया खुलासा

'उधम सिंह' को लेकर शूजीत सरकार ने कहा है कि आगामी फिल्म 'उधम सिंह' बनाते समय उनके दिमाग में एक ही बात आई कि वह स्वतंत्रता सेनानी को कैसे समझते और समझाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2021, 06:08 PM IST
  • 'उधम सिंह' के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
  • फिल्म में विक्की कौशल को लीड रोल में देखा जाएगा
'उधम सिंह' को लेकर डायरेक्टर शूजीत सरकार के दिमाग में थी ये बात, अब किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार शूजित सरकार (Shoojit Sircar) जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'उधम सिंह' (Udham Singh) लेकर पेश हो रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए उत्सुकता और बढ़ गई है. फिल्म में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लीड रोल में देखा जा रहा है. 

दिमाग में थी यह बात 

अब अपनी इस फिल्म को लेकर शूजीत सरकार ने कहा है कि आगामी फिल्म 'उधम सिंह' बनाते समय उनके दिमाग में एक ही बात आई कि वह स्वतंत्रता सेनानी को कैसे समझते और समझाते हैं, क्योंकि इस मामले में गलती की कोई गुंजाइश नहीं है. शूजीत ने 'उधम सिंह' की कहानी पर पसंद और ना पसंद के डर के बारे में भी बात की.

किसी गलती की गुंजाइश नहीं 

फिल्मकार ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, "बिल्कुल ऐसा हो सकता है जब भी हम कोई फिल्म बनाते है, तो पसंद करना या न करना एक बहुत ही व्यक्तिगत और व्यक्तिपरक मुद्दा है. जिसका सामना हमने इस फिल्म के लिए नहीं किया. एक बात जो हमारे दिमाग में आई वह यह है कि हमें इस मामले में गलत नहीं होनी चाहिए कि हम उन्हें (उधम सिंह) एक स्वतंत्रता सेनानी या सरदार उधम की किंवदंती के रूप में कैसे समझते हैं."

ये सितारे भी आएंगे फिल्म में नजर

गौरतलब है कि विक्की कौशल अभिनीत फिल्म, सरदार उधम सिंह के अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के लिए समर्पित मिशन पर केंद्रित है, जिनकी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और किस्रटी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: जानिए कौन हैं मीशा अय्यर? इसलिए बनीं सलमान खान के शो का हिस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़