दिशा पटानी ने एक बार फिर किया इंटरनेट का पारा हाई, बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियों में आईं

दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बिकिनी तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2021, 02:11 PM IST
  • बीच किनारे लेटी हुईं दिखी दिशा पटानी
  • तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
दिशा पटानी ने एक बार फिर किया इंटरनेट का पारा हाई, बोल्ड अवतार के चलते सुर्खियों में आईं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं. वह इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. 

दिशा ने दिखाया स्टनिंग लुक

दिशा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में अपनी फिटनेस के कारण वह कई लोगों के लिए प्रेरणा भी बन चुकी हैं. इसी बीच दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक बिकिनी तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

ब्राउन कलर की बिकिनी में नजर आईं दिशा

फोटो में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी (Disha Patani) बीच किनारे लेटी हुई हैं. इस फोटो में उनका लुक काफी स्टनिंग लग रहा है. इस दौरान उन्होंने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी हुई है. वहीं बैकग्राउंड में खूबसूरत समुद्र को देखा जा सकता है. दिशा के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- चंकी पांडे की मां स्‍नेहलता पांडे का हुआ देहांत, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सेलेब्स

कृष्णा श्रॉफ ने किया कमेंट

दिशा पटानी (Disha Patani) ने यह फोटो सन इमोजी के साथ शेयर की है. उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. फोटो को अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत' वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, 'दिशु यू आर सो क्यूट'. इतना ही नहीं, दिशा की इस तस्वीर पर  टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी हॉट इमोजी शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें- कुमार गौरव और संजय दत्त के रिश्ते को अजीब समझने लगे थे लोग, उड़ी थीं अफेयर की खबरें!

काम की बात करें तो दिशा पिछली बार फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आई थी. अब वब जल्द ही एकता कपूर की केटीना और एक विलेन रिटर्न्स में दिखाई देंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़