मालदीव में बोल्ड हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, पति संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)अपने साड़ी लुक के लिए जानी जाती हैं. दिव्यांका कभी भी ऐसे आउटफिट्स नहीं पहनती हैं जिसकी वजह से उन्हें किसी तरह की दिक्कत हुई हो जैसे ऊप्स मूमेंट्स आदी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2022, 07:19 PM IST
  • दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ हुई रोमांटिक
  • मालदीव में दिव्यांका त्रिपाठी ने एन्जॉय किया लेट नाइट
मालदीव में बोल्ड हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, पति संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)अपने साड़ी लुक के लिए जानी जाती हैं. दिव्यांका कभी भी ऐसे आउटफिट्स नहीं पहनती हैं जिसकी वजह से उन्हें किसी तरह की दिक्कत हुई हो जैसे ऊप्स मूमेंट्स आदी. दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जो सिंपल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं. वह अपने क्लासी लुक से तो अक्सर अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने इंटरनेट पर पति विवेक दहिया के साथ अपनी बोल्ड रोमांटिक फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है.

बोल्ड बेब बनीं दिव्यांका त्रिपाठी 

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने पति विवेक दहिया के साथ वेकेशन पर हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर किया है.

एक्ट्रेस के इस नए लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शायद ही आपने इससे पहले एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखा होगा. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

पति विवेक से साथ शेयर किया सिजलिंग अवतार 

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया मालदीव वेकेशन के लिए गए हुए हैं. इस दौरान इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने पति के साथ अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की हैं.

फोटो में दिव्यांका ने टाइट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई हैं वहीं विवेक अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं. विवेक और दिव्यांका की ये फोटो देख आप भी अपनी पार्टनर के साथ वेकेशन पर जरूर जाना चाहेंगे. 

पति के साथ किया रोमांटिक डिनर 

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया इन दिनों मालदीव में वेकेशन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर रही हैं.

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर ए फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में दिव्यांका ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनें पति विवेक के साथ रोमांटिक नाइट एन्जॉय कर रही हैं. ब्लैक लेस वाली ड्रेस में दिव्यांका बेहद सिजलिंग लग रही हैं. 

 

इसे भी पढ़ें: हिरासत में लिए गए फिल्मकार अविनाश दास, अमित शाह पर विवादित ट्वीट करना पड़ा भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़