Donal Bisht Photos: डोनल बिष्ट की हॉट अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Donal Bisht Hot Photos: डोनल बिष्ट हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 7, 2023, 10:52 PM IST
  • डोनल बिष्ट ने किया मदहोश
  • डोनल ने दिखाया किलर लुक
Donal Bisht Photos: डोनल बिष्ट की हॉट अदाओं ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: डोनल बिष्ट अपने किसी भी शो से ज्यादा बोल्डनेस और स्टाइल की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. डोनल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके ग्लैमरस लुक देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. इस बार एक्ट्रेस ने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर अदाएं दिखाई हैं.

Donal Bisht ने दिखाई किलर अदाएं

लेटेस्ट फोटोज में डोनल समुद्र किनारे मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान स्काई ब्लू कलर की लो-हाई फ्रिल वाली स्कर्ट और ब्रालेट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donal Bisht (@donalbisht)

इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग की हाई हील्स और स्काई ब्लू शेड के ही सनग्लासेस कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत खूबसूरत से कैमरे के सामने दिखाया है.

ग्लैमरस दिख रही हैं डोनल

डोनल ने इस लुक को न्यूड पिंकिश लिपस्टिक और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. सेक्सी और हॉट बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया है. अब फैंस के बीच एक्ट्रेस का ये नया लुक भी वायरल होने लगा है.

इस फिल्म में दिखेंगी डोनल बिष्ट 

दूसरी ओर डोनल के करियर पर बात करें तो एक्ट्रेस वैसे तो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उन्हें पहचान 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने के बाद हासिल हुई. इसके बाद से ही उन्हें कई प्रोजेक्ट्स भी ऑफर होने लगे हैं. फिलहाल डोनल अपनी तमिल-कन्नड़ फिल्म 'कुंभकरण/ डेयर टू स्लीप' को लेकर चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- Vaani Kapoor Photos: अंधेरी रात में वाणी कपूर ने दिखाया हॉट अवतार, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़