Dukaan Trailer Out: 'दुकान' दिखाएगी सरोगसी के लगाव और घाव की अतरंगी कहानी, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

Dukaan Trailer Out: सिद्धार्थ-गरिमा की पहली डायरेक्टोरियल फिल्म 'दुकान' का ट्रेलर सामने आ गया है. कमर्शियल सरोगेसी की दुनिया पर आधारित फिल्म के ट्रेलर को संदीप रेड्डी वांगा ने मुंबई में लॉन्च किया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 28, 2024, 09:05 PM IST
    • 'दुकान' में दिखेगा सरोगेसी का व्यापार
    • सामने आया सिद्धार्थ-गरिमा की फिल्म का ट्रेलर
Dukaan Trailer Out: 'दुकान' दिखाएगी सरोगसी के लगाव और घाव की अतरंगी कहानी, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली:  Dukaan Trailer Out: फिल्म राइटर सिद्धार्थ और गरिमा अब डायरेक्टर बन गए हैं, फिल्म 'दुकान' से दोनों डायरेक्शन की फील्ड में डेब्यू कर रहे हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दुकान' का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म की कहानी सेरोगेसी पर आधारित होगी. ट्रेलर देखकर जहां एक तरफ आप हंस-हंस कर लोट पोट होंगे तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म आपको सरोगसी के बढ़ते व्यापार के बारे में सोचने के लिए मजबूर कर देगी. 

कैसा है फिल्म का ट्रेलर? 

'दुकान' के दो मिनट 39 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत मोनिका पंवार के किरदार जैस्मीन से होती है जो एक बच्चे से बात करते हुए नजर आती है. वो कहती है 'हमारी लव स्टोरी एक ट्रायएंगल है.' आगे ट्रेलर में सरोगसी के व्यापर की कहानी को उन महिलाओं के  माध्यम से दिखाया जाने वाला है जो पैसों के लिए सरोगसी करती हैं. इस जटिल मुद्दे को सिकंदर खेर, मोनिका पंवार, मोनाली ठाकुर, हिमानी शिवपुरे और सोहम मजूमदा जैसे कलाकारों की मदद से कॉमेडी के साथ पेश किया जाने वाला है. 

'एनिमल' डायरेक्टर के किया ट्रेलर लॉन्च

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने आज बुधवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है. फिल्म के ट्रेलर में हम देख सकते हैं कि सेरोगेरी के बढ़ते अवैध व्यापार को किस तरह से दिखाया गया है. जहां एक गुजरात के एक गांव की कई महिलाएं एक साथ नजर आ रही हैं.

कब रिलीज होगी 'दुकान'?

सिद्धार्थ-गरिमा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दुकान' को अमर झुनझुनावाला और शिखा अहलूवालिया ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म इसी साल 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'दुकान' के ट्रेलर रिलीज से पहले सिद्धार्थ-गरिमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था, 'दुकान' प्यार का फल है, एक सफर जो चुनौतियों से भरा था. इस फिल्म का निर्माण अपने आप में एक जीत है. उम्मीद, भरोसा और मजबूती की जीत. सपने देखने और भरोसा करने वाले हर किसी की जीत. डायरेक्टर ने आगे लिखा था, स्क्रिप्ट से फिल्म तक, सपने से हकीकत तक, डर से भरोसे तक और यहां हम से आप तक है. बस एक बात- लगे रहो, एक दिन तुम्हें यह मिल जाएगा! आप सभी को शुक्रिया जो साथ खड़े रहे और उन सभी को भी शुक्रिया जो ऐसा नहीं कर सके.

ये भी पढ़ें-  'तुम्हारे ऊपर पैसा नहीं लगाएंगे…एक्टिंग भूल जाना', Emraan Hashmi को किसने दी थी फिल्म से बाहर निकालने की धमकी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़