Sita Ramam: खत्म हुआ इंतजार, सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT पर दस्तक देगी 'सीता रामम'

साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना की फिल्म सीता रमम कुछ दिनों पहले थिएटर में रिलीज हुई थी. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. खैर थिएटर में कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 03:14 PM IST
  • जानिए घर बैठे कब देख सकते हैं आप फिल्म
  • दर्शक बोले- 'हमें 'सीता रामम' हिंदी में चाहिए'
Sita Ramam: खत्म हुआ इंतजार, सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT पर दस्तक देगी 'सीता रामम'

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आ रही हैं. साउथ में तो फिल्म का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा, लेकिन हिंदी में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. थिएटर में कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है.

खत्म हुआ दर्शकों का इंतजार

इस प्यार भरी लव स्टोरी की ओटीटी रिलीज डेट का एलान हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कुछ ही देर पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर 'सीता रामम' का एक पोस्टर साझा करते हुए इसकी स्ट्रीमिंग की डेट का एलान किया है. बता दें कि फिल्म 9 सितंबर को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी. हालांकि हिंदी में फिल्म अभी ओटीटी पर नहीं आ रही है. 

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी फिल्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने लिखा, 'प्यार और प्रेम पत्रों की एक बहुत प्यारी सी लव स्टोरी जो जन्म-जन्म तक के लिए है. सीता रामम 9 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.' इस खबर के सामने आत ही फैंस काफी खुश हैं. अब आप इस फिल्म को घर बैठे आराम से देख सकते हैं. 

फैंस हुए और उत्साहित

आपको बता दें हनु राघवपुडी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सीता रामम' एक क्लासिक लव स्टोरी है. फिल्म की कहानी 80 और 60 के दशक में हुए एक युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में अभिनेता सलमान एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आई हैं. 

ये भी पढे़ं- Goodbye Trailer: कॉमेडी और इमोशन से भरपूर है 'गुडबाय' का ट्रेलर, अमिताभ बच्चन-रश्मिका मंदाना के बीच दिखी खट्टी-मिठी नोंकझोंक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़