Kahaani Ghar Ghar Kii 2: 14 साल बाद टीवी पर होगी 'पार्वती' की वापसी, इस चैनल पर आएगा एकता कपूर का दूसरा सीजन

Kahaani Ghar Ghar Kii 2: एकता कपूर को टीवी इंडस्ट्री का क्वीन कहा जाता है. साल 2000 में एकता कपूर ने कई सुपरहिट सीरियल से लोगों का मनोरंजन किया था. कहानी घर-घर सीरियल ने 8 साल छोटे पर्दे पर राज किया था. वहीं खबरें आ रही है कि एकता कपूर ने सीरियल कहानी घर-घर का सीजन 2 बनाने का फैसला किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 08:24 PM IST
  • 'कहानी घर-घर की' का जल्द आएगा दूसरा सीजन
  • 14 साल बाद टीवी पर होगी 'पार्वती' की वापसी
Kahaani Ghar Ghar Kii 2: 14 साल बाद टीवी पर होगी 'पार्वती' की वापसी, इस चैनल पर आएगा एकता कपूर का दूसरा सीजन

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor)को टीवी क्वीन कहा जाता है क्योंकि उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'कहानी घर-घर की' (Kahaani Ghar Ghar Kii)जैसे सुपरहिट सीरियल दिए हैं. एकता कपूर एक बार फिर अपने फेमस टीवी सीरियल के साथ वापसी कर रही हैं. डायरेक्टर एकता कपूर कसौटी जिंदगी और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे टीवी सीरियल के दूसरा सीजन ला चुकी हैं. वहीं खबरें आ रही है कि एकता कपूर जल्द ही कहानी घर-घर सीरियल का दूसरा सीजन लाने वाली हैं. 

एक बार फिर टीवी पर पार्वती होगी की वापसी 

एकता कपूर का सीरियल कहानी घर-घर की साल 2000 के हिट सीरियल में से एक था. 8 साल तक यह सीरियल ऑन एयर हुआ था. टीआरपी की लिस्ट में यह शो नंबर 1 पर रहा था. एक्ट्रेस साक्षी तंवर को इस सीरियल से फेम मिला था. आज भी साक्षी तंवर को पार्वती के नाम से जाना जाता है.

कहानी घर-घर सीजन 2 में होंगे नए स्टार्स 

मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार कहानी घर-घर के दूसरे सीजन की कहानी का काम पूरा हो चुका है. अब शो के लिए लीड स्टारकास्ट पर काम चल रहा है. सीरियल के कास्ट फाइनल होने के बाद शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी. अभी तक किसी स्टार का नाम सामने नहीं आया है. 

साक्षी तंवर के अलावा इन स्टार्स को मिली शो से पहचान 

एकता कपूर के इस सीरियल से न केवल साक्षी तंवर बल्कि अली असगर, अनूप सोनी, अचिंत कौर, किरण करमाकर, सुयश मेहरा जैसे स्टार्स को फेम मिली है. बता दें कि यह सीरियल साल 2008 में बंद हो गया था. क्योंकि शो की टीआरपी काफी कम हो गई थी. लेकिन एकता कपूर एक बार फिर सीरियल का सीजन 2 लेकर आ रही हैं.   

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा सीजन 2 

कहानी घर-घर की के दूसरे सीजन के कहानी पर काम पूरा हो चुका है जल्द ही सीरियल की शूटिंग शुरू हो जाएगी. मीडिया खबरों के अनुसार सीरियल स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा. चैनल के प्रोडक्शन हाउस को इसकी मंजूरी दे दी है. 

इसे भी पढ़े: फोटोशूट के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सिजलिंग लुक देख बेकाबू हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़