नई दिल्ली: Karan Deol wedding: सनी देओल के बेटे करन देओल और द्रिशा आचार्य 18 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं शादी से पहले वाली रस्में शुरू हो चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands में होने वाली है. इस बिग फैट बेडिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा देओल का डांस


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र की बेटी और सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल भी करण की शादी और प्री वेडिंग फंक्शन मेंशामिल होने वाली है. खबर है की ईशा संगीत सेरेमनी में शामदार डांस परफॉमेंस भी देंगी. वहीं परिवार और दोस्त भी फंक्शन की शान बढ़ाते नजर आने वाले हैं.


शादी में ये सितारें होंगे शामिल


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करन देओल की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं. गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, रणवीर सिंह, करण जौहर जैसे बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं. वहीं बच्चन फैमली को भी न्योता दिया गया है.



अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और धर्मेंद्र के रिश्ते काफी मजबूत हैं.


हेमा मालनी होंगी शामिल?


वहीं हर कोई जानना चाहता है कि देओल परिवार की इस तीरसी पीढ़ी की पहली शादी में हेमा मालनी शामिल होंगी या नहीं. हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि शादीशुदा होने के बावजूद धर्मेंद्र ने हेमा मालनी से धर्म बदलकर शादी की थी. लेकिन एक्टर ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था. हालांकि हेमा मालनी और धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बीच रिश्ते कभी सामन्य नहीं रहे हैं.


इसे भी पढ़ें:  Alia Bhatt की मुस्कान ने जीता फैंस का दिल, दिल को छू लेने वाला लिखा कैप्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप