हॉट अवतार छोड़ देसी अवतार में ढलीं ईशा गुप्ता, सादगी ने धड़काया दिल

Esha Gupta Photoshoot: ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके स्टाइलिश और हॉट लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इस बार ईशान ने अपनी सादगी का जादू फैंस पर चला दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 09:05 PM IST
    • ईशा गुप्ता ने चलाया जादू
    • बेहद खूबसूरत दिखीं ईशा
हॉट अवतार छोड़ देसी अवतार में ढलीं ईशा गुप्ता, सादगी ने धड़काया दिल

नई दिल्ली: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी किसी भी फिल्म से ज्यादा हमेशा ही बोल्डनेस और स्टाइलिश लुक्स के कारण चर्चा में रही हैं. हालांकि, वेब सीरीज 'आश्रम' के बाद एक बार फिर से ईशा अचानक ही सुर्खियों में रहने लगी हैं. इस सीरीज में उनका बेहद हॉट रोल देखने को मिला था. ऐसे में आज उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहने की कोशिश करते हैं. इस कारण एक्ट्रेस का हर लुक फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से ईशा की अदाओं ने दिल की धड़कनें तेज कर दी है.

साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

ईशा गुप्ता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह गोल्डन शेड की सिंपल सी साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को सटल बेस, न्यूड आई मेकअप और डार्क लिप्स से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर ईशा ने डायमंड का चोकर नेकपीस और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं.

फैंस ने लुटाया ईशा पर प्यार

ईशा इस सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में ईशा के इस सादगी भरे अंदाज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, फैंस कमेंट्स में भी उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा

दूसरी ओर ईशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'मर्डर 4' में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस 'हेरा फेरी 3' और 'देसी मैजिक' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. वहीं, उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि को कॉफी पर लेकर जाएगा ईशान, रीवा की होगी फिर एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़