Fighter Song Out: 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज, ऋतिक के 'बैंग बैंग' की वाइब्स दे रहा म्यूजिक

Fighter Song Out: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर का पहला गाना मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया है. हाल ही में गाने का एक टीजर भी सामने आया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. आइए जानते है फिल्म के नए गाने के बारे में कुछ दिलचस्प बातें 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 04:06 PM IST
    • मेकर्स ने रिलीज किया फाइटर का पहला गाना
    • फैंस को पसंद आ रही ऋतिक और दीपिका की जोड़ी
Fighter Song Out: 'फाइटर' का पहला गाना 'शेर खुल गए' रिलीज, ऋतिक के 'बैंग बैंग' की वाइब्स दे रहा म्यूजिक

नई दिल्ली: Fighter Song Out: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में फाइटर की स्टारकास्ट का लुक रिवील किया गया था. अब फिल्म का पहला गाना शेर खुल गए रिलीज कर दिया गया है. 'शेर खुल गए' के रिलीज के बाद से ही दर्शक लगातार गाने पर रिएक्शन दे रहे हैं.

दीपिका और ऋतिक की लाजवाब केमिस्ट्री 

'शेर खुल गए' में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने अपने डांसिंग स्टाइल से धमाल मचा दिया है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. वहीं, एक बार फिर ऋतिक ने अपने डास स्किल्स से लोगों को इंप्रेस कर दिया है. दीपका संग उनकी सिजलिंग जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. बता दें कि ये पहली बार है जब ऋतिक और दीपिका किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं. गाने में ऋतिक और दीपिका लुक की बात करें तो दोनों बेहद अट्रैक्टिव दिख रही हैं. जहां एक ओर मिनी पोल्का डॉट ड्रेस में दीपिका हॉट लग रही हैं, वहीं ऋतिक भी काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.

गाने में क्या है खास 

'शेर खुल गए' को विशाल- शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी हैं. 'फाइटर' का यह नया गाना ऋतिक के पुराने गाने ‘बैंग बैंग’ और 'घुंघरू टूट गए' की याद दिलाता है. 'शेर खुल गए' का म्यूजिक काफी हद तक इन दोनों ही गानों से मिलता-जुलता है. 'शेर खुल गए' को भी बेनी दयाल और शिल्पा राव ने आवाज दी है, जबकि ‘बैंग बैंग’ और 'घुंघरू टूट गए' को तैयार करने के लिए भी लगभग यही टीम एक साथ आई थी.  

कब रिलीज होगी फिल्म?

'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म है. फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने मिलकर किया है. फाइटर, 75 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी, 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ अनिल कपूर अमह भी किरदार में हैं. इनके अलावा अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Health Update: एंजियोप्लास्टी के बाद कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत, वाइफ ने दिया हेल्थ अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़