नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesh Patel) इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. जल्द ही उन्हें एक बार फिर से सकीना के अंदाज में पर्दे पर देखा जाने वाला है. सनी देओल के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. ऐसे में एक्ट्रेस काफी खबरों में छाई हुई हैं. अब वह अपने एक इंटरव्यू के कारण सभी का ध्यान खींच रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस खुलासा किया है उन्होंने आखिर क्यों इंडस्ट्री से दूरियां बना लीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड में नहीं बन रही यादगार फिल्में- Ameesh Patel


एक मीडिया चैनल से बातचीत में अमीषा ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अब बॉलीवुड में फिल्में याद रखने लायक बन रही हैं. उन्होंने कहा कि 'भूल भुलैया', 'हमराज', और 'हनीमून ट्रैवल' जैसी फिल्मों का स्तर मैच कर पाना आज बहुत मुश्किल हो चुका है. एक्ट्रेस ने कहा कि अब 'हनीमून ट्रैवल प्राइवेट लिमिटेड' जैसी फिल्में ही नहीं बनाई जा रही हैं.


अमीषा ने फरहान अख्तर की तारीफों के बांधे पुल


हालांकि, एक ओर जहां अमीषा बॉलीवुड से नाखुश दिखीं, वहीं, उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्मों और किरदारों की खूब तारीफ भी की. उन्होंने कहा, 'फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस ने सिनेमा का एक नया विजन शुरू किया है. उन्होंने हमेशा अपने किरदारों में चैलेंज लिए हैं. फरहान ने कमर्शियल सिनेमा किया है, लेकिन वह कुछ अलग तरह के रोल करते हैं.'


'गदर 2' के बाद अमीषा को अच्छा काम मिलने की उम्मीद


अमीषा ने आगे कहा, 'आज अच्छी कहानियां लिखी ही नहीं जा रही हैं. सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हर कलाकार की यही इच्छा होती है कि वह कुछ अलग करे, लेकिन  आज के वक्त में ये चीजें बहुत कम हो गई हैं. मैं उम्मीद कर रही हूं कि 'गदर 2' के बाद मेरे पास कुछ अच्छे काम के मौके आएंगे.'


11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2'


गौरतलब है कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गदर 2' 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' की सीक्वल है. इस बार भी फिल्म की वही स्टार कास्ट देखने को मिलेगी. अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा ही तारा और सकीना के बेटे जीते का किरदार निभाते दिखेंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- TRP List week 27: पहले पायदान पर हुआ इनका कब्जा, इन शोज के बीच भी दिखी कड़ी टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.