Bigg Boss 16: गौहर खान ने रिवील किया शिव ठाकरे का मास्टर प्लान, छलका दुख - 'सफल हो गया शिव!'

Bigg Boss 16 Archana Gautam Eviction: अर्चना गौतम-शिव ठाकरे की लड़ाई अब एक अहम मुद्दा बन गया है. एक तरफ जहां अर्चना के बाहर होने पर 'बिग बॉस' की तारीफ की जा रही है. वहीं गौहर खान ने शिव ठाकरे की जमकर आलोचना की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 01:50 PM IST
  • अर्चना गौतम को शिव ठाकरे ने उकसाया
  • गौहर खान ने ट्वीट कर कही बड़ी बात
Bigg Boss 16: गौहर खान ने रिवील किया शिव ठाकरे का मास्टर प्लान, छलका दुख - 'सफल हो गया शिव!'

नई दिल्ली: गौहर खान ने हाल ही में अर्चना गौतम के ऊपर एक बहुत बड़ी टिप्पणी की है. गौहर खान का कहना है कि अर्चना गौतम शिव ठाकरे के उत्तेजित करने पर अपना आपा खो बैठीं. जिस वजह से शो से बाहर हो गईं. गौहर खान ने अर्चना गौतम पर नहीं बल्कि शिव ठाकरे के बिहेवियर पर सवाल उठाए हैं कि कैसे कंटेस्टेंट ने बार-बार पॉलिटिकल लीडर का नाम लेकर अर्चना को चिढ़ाया.

गौहर खान ने शिव ठाकरे पर उठाए सवाल

गौहर खान ने शिव ठाकरे के बिहेवियर को लेकर कहा कि 'जो भी शिव ने अर्चना के साथ किया क्या सही था?' गौहर खान ने ट्वीट किया कि 'दीदी! दीदी! बोलने का, ये किसी को भी भड़काने का प्लान था'. ऐसे में आगे लिखती हैं कि 'किसी की भी गर्दन पकड़ना बुरा है! बहुत बुरा है! और इसकी सजा भी मिलनी चाहिए.'

जाति, संप्रदाय पर बोलना

ऐसे में गौहर खान ने ये भी पूछा कि 'किसी की जाति, संप्रदाय के बारे में बोलना गलत है तो किसी नेशनल पार्टी की लीडर का नाम उछालना गलत नहीं है क्या? दीदी! दीदी! कौन है?' ऐसे में गौहर खान का कहना है कि 'बिग बॉस' के पहले सीजंस में हिंसा करने पर घर से बेघर नहीं किया जाता था. एक और ट्वीट में लिखती हैं कि 'अर्चना फिजिकल हुईं तो एलिमिनेट भी किया जाना चाहिए था, फिजिकल होने की बिलकुल अनुमति नहीं है. काश पिछले कुछ सीजंस में भी ये नियम लाया गया होता.'

गौहर खान ने खोला प्लानिंग का राज

गौहर खान ने शिव ठाकरे के प्लान को लेकर लिखा कि 'रात से ही प्लानिंग शुरू थी, सफल हो गया शिव! अर्चना ने उसे वो थाली में सजाकर दिया जो वो चाहता था.' 'पागल लड़की शिव ठाकरे के बहकावे और बुलिंग में फंस गई.' गौहर खान ने अर्चना की साइड नहीं ली बल्कि कहा कि 'Provoke' (उकसाना) करना हमेशा से शो का हिस्सा रहा है ये आपका टेस्ट था. अर्चना एलिमिनेट होनी चाहिए थीं.

ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के पति पर चला इस एक्ट्रेस के 'हुस्न का जादू', कौन है ये पाकिस्तानी हसीना!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़