नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: स्टार प्लस का फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को शो में लगातामिलते रहते हैं, जो दर्शकों को शो से जोड़े हुए हैं. लेकिन सई का विराट से बात करना अब लोगों को रास नहीं आ रहा है. दर्शक अब सई को सत्या के साथ ही देखना चाहते हैं. बीते दिन आपने देखा कि अंबा सई के सामने अपने अतीत का राज खोल देती है. वहीं अब सई अपनी सास का घर बसाती नजर आने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाखी के चव्हाण परिवार को एक और दुख दिया


'गुम है किसी के प्यार में' चव्हाण परिवार पाई-पाई का मोहताज हो गया है.विराट पूरे परिवार को बताएगा कि सीए के बार-बार टोकने पर भी पाखी ने उसकी एक बात नहीं मानी थी. ऐसे में उनकी कंपनी इतनी कर्ज में डूब गई है कि उसे बेचना पड़ेगा. ये बात सुनकर भवानी बौखला जाएगी और वह अपने जेवर विराट को बेचने के लिए देगी. वहीं ओमी और निनाद भी नाराज होंगे. विराट परिवार को बताएगा कि कंपनी बेचने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है.


काका भी सई को छोड़कर चले जाएंगे


अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की सई अपने विज्येंद्र काका का चेकअप करती है. वहीं जब उनकी रिपोर्ट सई देखती है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक जाती है. दरअसल, सई के काका को ब्रेन ट्यूमर है और वह कुछ ही दिनों के मेहमान हैं.



इस बात से सई परेशान हो जाती है और विराट के सामने रोने बिलखने लगती है. वह विराट को सारी बात बताती है.


सास का घर बसाएगी सई


शो में देखने को मिलेगा कि सई घबराहट में विज्येंद्र काका को कुछ भी नहीं बताएगी. सई  सबसे सच छुपा लेती है. लेकिन वह अंबा और विज्येंद्र काका का घर बसाने का फैसला लेगी. सई इन सब काम में विराट की मदद मांगेगी. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि सत्या सच जानने के बाद कैसे रिएक्ट करने वाला है.


इसे भी पढ़ें:  एक्टर नहीं आर्मी ऑफिसर बनने का सपना देखते थे आर माधवन, इस कारण नहीं हो पाए सेना में भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.