Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: लीड रोल के लिए इन एक्टर्स के बीच होगी टक्कर, जानें किसे मिलेगा किरदार

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टारप्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' काफी पॉपुलर शो है. जल्द ही शो में 20 साल का लीप आएगा जिसके बाद शो की स्टार कास्ट बदल दी जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2023, 01:17 PM IST
  • तीन एक्टर के बीच होगी लीड एक्टर की जंग
  • गुम है किसी के प्यार में होगा बड़ बदलाव
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: लीड रोल के लिए इन एक्टर्स के बीच होगी टक्कर, जानें किसे मिलेगा किरदार

नई दिल्ली Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टारप्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' सबसे ज्यादा चर्चित शोज में से एक है. शो की शुरुआत सई, विराट, पाखी का प्यार और कर्तव्य के बीच चयन की कहानी से हुई. सैराट के नाम से मशहूर, सई और विराट की जोड़ी ने हमेशा दर्शकों से अपार प्यार बटोरा है और अपनी बेजोड़ केमिस्ट्री के लिए हमेशा ट्रेंड भी किया है.

गुम है किसी के प्यार में स्टार कास्ट में होगा बड़ा  बदलाव 
हमें पता चला है कि शो में इस जोड़ी का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है और शो 'गुम है किसी के प्यार' में एक नया मोड़ आने वाला है. जैसे-जैसे शो के कास्ट में बदलाव किया जा रहा है, वैसे-वैसे कई तरह की अफवाहें चारों ओर तैर रही हैं, जहां लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि इस शो का अगला चेहरा कौन होगा.

इन तीन एक्टर का नाम है चर्चा में 
अफवाहों की माने तो शो के निर्माता फहमान खान से लेकर शहीर शेख, असीम रियाज और करण सिंह ग्रोवर के संपर्क में हैं. बढ़ती अफवाहों को सुनते हुए यह बताना  मुश्किल है कि आखिरकार शो का लीड कलाकार कौन होगा.

शहीर, आसिम या करण कौन होगा लीड एक्टर? 
एक्टर शहीर शेख ने हाल ही में अपने शो 'वो तो है अलबेला' की शूटिंग पूरी की है, उन्होंने हमेशा अपनी स्क्रीन उपस्थिति के लिए दर्शकों से अपार प्यार प्राप्त किया है. काफी समय से  करण सिंह ग्रोवर भी टेलीविजन स्क्रीन से दूर रहे है और अब लग रहा है कि वह शो के साथ वह वापसी कर सकते हैं. जबकि असीम रियाज़ कई अलग-अलग परियोजनाओं के लिए बातचीत कर रहे थे ऐसे में हम उन्हें 'गुम है किसी के प्यार में' मुख्य अभिनेता के तौर पर देख सकते हैं.

'गुम हैं किसी के प्यार' में का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है.  यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 8 बजे प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें:  Charu- Rajeev Divorce: राजीव सेन-चारू का हुआ तलाक, सुष्मिता सेन ने शेयर कर कही ये बात 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़