Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को मुंहतोड़ जवाब देगी सवि, अक्का साहिब पर भी निकालेगी भड़ास

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा के शो में हर दिन जबरदस्त धमाल देखने को मिल रहा है. शो में लगातार ट्वीस्ट आ रहे हैं. इन दिनों हम देख रहे हैं कि सवि भोसले परिवार के साथ रहने लगी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 16, 2023, 05:35 PM IST
  • सवि को पर फिर नाराज होगा ईशान
  • अक्का साहिब को जवाब देगी सवि
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को मुंहतोड़ जवाब देगी सवि, अक्का साहिब पर भी निकालेगी भड़ास

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का ट्वीस्ट हर दिन काफी बढ़ता जा रहा है. लीप के बाद एक बार फिर दर्शकों के बीच शो के लिए उत्सुकता देखने को मिल रही है. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा अब शो के लीड कैरेक्टर्स बन चुके हैं. ऐसे में सीरियल की कहानी भी पूरी तरह से बदल चुकी है. टीआरपी लिस्ट में नंबर आने के लिए मेकर्स लगातार शो में नए ट्वीस्ट लेकर आ रहे हैं.

अब तक हमने देखा...

अब तक हमने शो में देखा कि अक्का साहिब के कहने पर सवि अब भोसले परिवार के साथ ही उनके घर में रहने लगी है. हालांकि, ईशान इस फैसले से बिल्कुल खुश नहीं है. वहीं, सवि के सामने ही भोसले परिवार में काफी हंगामा मचता है. इसी दौरान सवि को पता चलता है कि ईशान उसकी ईशा मैम का बेटा है. हालांकि, शो में अब भी कई ट्वीस्ट आने बाकी हैं.

नाश्ते की टेबल पर सवि पर नाराज होगा ईशान

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा भोसले परिवार नाश्ता करने के लिए टेबल पर बैठता है. सवि सबके लिए नाश्ता बनाएगी. जब ईशान टेबल पर नाश्ता करने के लिए आता है तो उसे अपनी मां ईशा की याद आने लगती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN ♥️ (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

ऐसे में ईशान सवि पर आरोप लगाएगा कि उसे ईशा ने ही परिवार पर नजर रखने के लिए भेजा है. इस बात को सुनकर सवि को गुस्सा आ जाएगा और वो ईशान को जवाब देकर वहां से चली जाएगी.

अक्का साहिब से नाराज होगी सवि

नाश्ते के बाद अक्का साहिब सवि से बात करने के लिए जाती है. इसी दौरान सवि को पता चलेगा कि आयुष का परिवार और भोसले परिवार दोस्त हैं. वहीं, अक्का साहिब सवि से कहती है कि वह सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. अक्का साहिब की बातें सुनने के बाद सवि उन्हें जवाब देगी और अपने घर लौटने का फैसला करती है.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Box Office Collection Day 5: 'गदर 2' की आंधी में डटकर खड़ी है अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2', जानिए अब तक का कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़